Movie Preview: क्या बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह?

0
43

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म साल 2017 में आई विजय देवरकोंडा की तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का ऑफिशियल रीमेक है। दोनों फिल्म का निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी ने किया है। अब इस फिल्म के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर नजर आने वाले हैं।

जब खबर आई थी कि शाहिद कपूर ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक का हिस्सा होंगे तब लोग इस बात से ज्यादा खुश नहीं थे। लोगों को लगा कि विजय देवरकोंडा वाला एटीट्यूड शायद शाहिद कपूर में नहीं होगा। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ जैसे ही कबीर सिंह का ट्रेलर आया लोग हैरान रह गए। यहां तक कि विजय देवरकोंड के फैन भी शाहिद कपूर के दीवाने हो गए, और कहा कि विजय देवरकोंडा की तरह शाहिद कपूर भी इस रोल के लिए परफेक्ट हैं।

फिल्म कबीर सिंह के ट्रेलर की बात की जाए तो, शाहिद कपूर ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म में शाहिद कपूर के हाव-भाव, एटीट्यूड, सब रोल के हिसाब से बिल्कुल सही है। प्रीति के रोल में कियारा आडवाणी भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं। यह एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है जिसकी गर्लफ्रेंड की किसी और से शादी हो जाने पर वह नशे की गिरफ्त में चला जाता है। और वो डॉक्टर बनने के बाद भी नशे में रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here