भाजपा नेताओं और चुनाव संचालकों की उपस्थिति में पत्रकार वार्ता | Press conference in the presence of BJP leaders and election managers

0
27

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां सतर्क होकर अपनी पार्टी के प्रचार प्रसार में जुट गई है। इसी के चलते बिलासपुर में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अरुण साव, भाजपा नेताओं और चुनाव संचालकों की उपस्थिति में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान अरुण साव ने अपना परिचय देते हुए जीत सुनिश्चित होने का दावा किया।

पत्रकार वार्ता के दौरान अरुण साव ने कहा कि वह ऐसा नहीं मानते है कि कांग्रेस के कार्यकाल में कोई कार्य नहीं हुआ है पर बिलासपुर को बड़ी उपलब्धियां एनडीए के शासनकाल में ही हासिल हुई है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद बिलासपुर से हवाई सेवा शुरू कराना उनकी प्राथमिकता होगी। अरुण साव ने कहा कि आज जनमानस में यह स्थापित हो चूका है कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही देश आगे बढ़ सकता है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की सुरक्षा, किसानों, मजदूरों, महिलाओं और युवाओं लिए कई योजनाएं बनाई और उनका क्रियान्वित किया, जिनमें उज्जवला योजना , प्रधानमंत्री आवास योजना, मुद्रा ऋण आदि प्रमुख योजनाएं हैं। वहीं हवाई सेवा, कवर्धा-उसलापुर रेल लाइन प्रारंभ नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसी बड़ी योजनाओं के लिए पांच साल का समय बहुत कम है।

Read More:रेलवे के कबाड़ से बने 197.47 करोड़ रुपये | 197.47 crores made from railway junk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here