राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पंहुची दिल्ली, PM मोदी से की मुलाक़ात

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की राष्ट्रपति प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू आज गुरुवार को दिल्ली पहुंची ,पीएम मोदी से की द्रौपदी मुर्मू ने मुलाकात कल 24 जून को राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में भरेंगी अपना नामांकन

राष्ट्रपति पद के चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu)आज गुरुवार को दिल्ली पहुंच गईं। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी के आवास पर उनके नामांकन पत्र की प्रक्रिया कार्यान्वित की जा रही है । जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा द्रोपदी मुर्मू के प्रस्तावकों में शामिल होंगे। साथ ही बीजू जनता दल के सस्मित पात्रा भी उनके प्रस्तावक में शामिल रहेंगे।

 

Read More : Urfi Javed बनी ‘Electronic Queen’, बदन पर लपेटा बिजली का तार

पीएम मोदी से की द्रौपदी मुर्मू ने मुलाकात

राजधानी दिल्ली पंहुचने पर द्रौपदी मुर्मू का भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। जिसके बाद द्रौपदी मुर्मू को ओडिसा भवन में ठहराया गया। उसके बाद सूत्रों की ओर से प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की जानकारी भी प्राप्त हुई है। कल 24 जून शुक्रवार को वे राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन भरने जा रहीं हैं।

Read More : Pink ड्रेस पहन Rubina Dilaik ने दिखाए दिलकश अंदाज, तस्वीरें देख फैंस की उड़ी नींद

18 जुलाई को होने वाले है राष्ट्रपति चुनाव

भारत के वर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई को समाप्त हो रहा है। देश के अगले राष्ट्रपति के लिए चुनाव 18 जुलाई को होने वाले हैं। जिसके लिए नामांकन की अंतिम तारीख 29 जून रखी गई है। 21 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे। गौरतलब है कि विपक्ष के द्वारा पूर्व वित्त राज्य मंत्री यशवंत सिन्हा को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया गया है।