Breaking News

बीएमडब्ल्यू मोटोराड की प्री-बुकिंग्स शुरू

Posted on: 09 Jun 2018 09:43 by Ravindra Singh Rana
बीएमडब्ल्यू मोटोराड की प्री-बुकिंग्स शुरू

गुडग़ांव: बीएमडब्ल्यू मोटोराड इंडिया मोटरसाइकिलों बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस के लिए प्री-बुकिंग्स शुरू करेगा। ग्राहक ऑफि शियल लॉन्च से पहले 50,000रु. में बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस को प्री-बुक करा सकते हैं। प्रि.बुकिंग देश भर में किसी भी अॅाथराइज्ड बीएमडब्ल्यू मोटोराड डीलरशिप में कराई जा सकती है। डिलीवरीज ऑर्डर्स के अनुसार ष्पहले आओ, पहले पाओष् के आधार पर की जायेंगी।

Image result for बीएमडब्ल्यू

Via

प्रेसिडेंट विक्रम पावाह ने कहा- मोटरसाइकिलों को प्रि.बुक कराने के लिए ग्राहक बीएमडब्ल्यू मोटोराड आउटलेट पर जा सकते हैं अथवा वेबसाइट पर ऑनलाइन इनक्वॉयरी फॉर्म भरकर कॉल करने का आग्रह कर सकते हैं। बीएमडब्ल्यू मोटोराड की सब-500 सीसी प्रीमियम सेगमेंट में प्रवेश की घोषणा ने मोटरसाइकिल इंडस्ट्री में धूम मचा दी थी।

Related image

Via

बहु.प्रतीक्षित बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस के साथए बीएमडब्ल्यू मोटोराड न सिर्फ भारत में इस सेगमेंट में कदम रखेगा बल्कि इसे नये अंदाज में प्रस्तुत करेगा। इन दोनों मोटरसाइकिलों को भारतीय सडक़ों के लिए बनाया गया है. चंडीगढ़ और कोलकाता में बीएमडब्ल्यू मोटोराड की आगामी डीलरशिप भी लॉन्च के बाद मोटरसाइकिलों की बुकिंग्स लेना शुरू कर देंगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com