प्रवीण कक्कड़ के यहां छापा-अगली सुनवाई 15 अप्रैल को….

0
24

मध्यप्रदेश ही नहीं पूरे देश में चर्चा का विषय बना मामला अब हाई कोर्ट तक जा पहुंचा है मुख्यमंत्री के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के यहां डाले गए छापे को लेकर आज हाईकोर्ट में दायर याचिका पर प्रवीण कक्कड़ की ओर से उनका पक्ष रखते हुए प्रसिद्ध एडवोकेट कपिल सिब्बल ने कहा कि आयकर के छापे से निजता के अधिकार का उल्लंघन हुआ है, उन्होंने अपनी बहस में और भी कई बातें रखी.

उन्हों ने कहा कि बिना पर्याप्त जानकारी के कार्रवाई की गई है. राज्य पुलिस को बताए बिना कार्रवाई करना गलत है. इसमें निजता के अधिकार का भी उल्लंघन किया गया है.

छापे के वक्त घर में एक स्पेशल चाइल्ड था जो डर गया. साथ ही बिना पंचनामा बनाए भाजपा को कैसे पता चल गया कि कितना माल जब्त हुआ है.  कुल मिलाकर इस पूरे प्रकरण को लेकर बहुत जारी थी और आयकर विभाग की तरफ से संजय जैन इस मामले में पैरवी कर रहे हैं.

शनिवार रात तीन बजे मारे गए आयकर छापे के बाद से राजनीति गर्माई हुई है। आयकर विभाग के दरवाजा तोड़कर छापे के लिए घुसने के तरीके को लेकर कक्कड़ ने मप्र हाईकोर्ट की इंदौर खंडपीठ में याचिका दायर की है। मामले में गुरुवार को सुनवाई की गई, अगली सुनवाई15 को की जाएगी।

Read More:राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, लेजर से किया टारगेट | Laser Pointed at Rahul Gandhi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here