श्रावण मास में ‘भोलेनाथ अवतार’ में नजर आए तेज प्रताप यादव, तस्वीरें हो रही वायरल

0
41

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव श्रावण मास के चलते भगवान शिव की भक्ति में डूब गए हैं। इसी कड़ी में में वे सावन के पहले सोमवार को षिवभक्ति में डूबे हुए नजर आए। इस दौरान उन्होने भगवान षिव का वेश धारण कर रुद्राभिषेक किया। जिसके फेाटो और वीडियों उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर भी किए जो अब काफी वायरल हो रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B0OftB4AtCn/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

बता दे कि उन्होने सावन के पहले सोमवार को भगवान षिव की वेषभूषा में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच रुद्राभिषेक किया। जिसका फोटो उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘शिव सत्य है, शिव अनंत है, शिव अनादि है, शिव भगवंत है, शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है, शिव शक्ति है, शिव भक्ति है, आओ भगवान शिव का नमन करें, उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।’

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव अपनी इष्वरीय भक्ति को लेकर अक्सर सुर्खियों मं बने रहते हैं। इससे पहले भी उन्होने पिछले साल सावन में भगवान षिव का रूप धारण पटना में पूजा-अर्चना की थी। इससे पहले उन्होने श्रीकृष्ण के रूप में भी भगवान कृष्ण की पूजा की थी और वृंदावन में गायों के बीच बांसुरी बजाते हुए उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here