Breaking News

राहुल गांधी के कारण इस शख्स को बदलना पड़ा अपना चेहरा | Prashant Sethi look like Rahul Gandhi

Posted on: 07 May 2019 15:13 by Surbhi Bhawsar
राहुल गांधी के कारण इस शख्स को बदलना पड़ा अपना चेहरा | Prashant Sethi look like Rahul Gandhi

इन दिनों चुनावी सरगर्मियां चरम पर है। प्रचार-प्रसार के लिए नेता शहर-शेयर जा रहे है। इन सबके बीच किसी नेता का कोई हमशक्ल या मिलता-जुलता चेहरा भी दिख जाए तो उसके आसपास भी भीड़ जमा हो जाती है। एक शख्स ऐसा है जिसकी शक्ल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलती है। इस वजह से उसको अपनी शक्ल बदलना पड़ी।

गुजरात के सूरत के रहने वाले प्रशांत सेठी का चेहरा एक समय राहुल गांधी से मिलता था। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रशांत लोगों के लिए अचरज की बात बन गए थे। राहुल गांधी से उनका चेहरा मिलने के कारण उनकी दुकान पर काफी भीड़ लगी रहती थी लेकिन इस कारण होने वाले कंपैरिजन से वह इतना परेशान हुए कि अपना लुक ही बदल दिया।

प्रशांत सेठी अब साल 2014 वाले नहीं है। अब उन्होंने अपना लुक बदल लिया है और वह भाजपा के समर्थक बन गए है। बीते पांच साल में प्रशांत ने अपना वजन 20 किलो बढाया और क्लीन शेव की जगह दाढ़ी भी रख ली है।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ प्रशांत ने बताया कि नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म में उन्हें राहुल गांधी की भूमिका निभाने का ऑफर आया था लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार प्रशांत ने कहा, वह राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं और मैं राहुल की इज्जत करता हूं लेकिन अब मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थक हूं और बीजेपी को पसंद करता हूं।

प्रशांत ने कहा कि एक नागरिक के तौर पर मुझे रहू; गांधी से बहुत उम्मीदें थी लेकिन पिछले पांच सालों में उन्होंने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसके बारे में बात की जाए। प्रशांत के पिता ने भी उन्हें कई बार यूथ कांग्रेस जॉइन करने और पार्टी का चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com