Breaking News

प्रज्ञा ठाकुर ने जारी किया संकल्प पत्र, किए ये बड़े ऐलान | Pragya Thakur issued the Sankalp Patra, made this Big Declaration

Posted on: 08 May 2019 15:39 by bharat prajapat
प्रज्ञा ठाकुर ने जारी किया संकल्प पत्र, किए ये बड़े ऐलान | Pragya Thakur issued the Sankalp Patra, made this Big Declaration

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को कांगेस उम्मीद्वार दिग्विजय सिंह की तर्ज पर अपने संसदीय क्षेत्र के लिए घोषणा पत्र (संकल्प पत्र) जारी किया है। जिसमें प्रज्ञा ने उद्योग किसान कल्याण सहित कई मुद्दों को शामिल किया गया है। साथ ही प्रज्ञा ने संकल्प पत्र जारी करने के बाद पत्रकारों को बताया कि यह संकल्प-पत्र केवल अंश मात्र है उन्होने कहा, इसमें और भी चीजें जुड़ती रहेंगी।

संकल्प पत्र मे बीजेपी प्रत्याशी ने युवाओं में उद्यमशीलता की भावना को बढ़ावा देने के उद्देश्य से उद्यमियों को बिना किसी सिक्योरिटी के 50 लाख रुपये तक का ऋण देने का वादा किया गया है। साथ ही पत्र में वर्ष 2024 तक देशभर में 50,000 नए स्टार्टअप स्थापित करने के लिए भोपाल को प्रोत्साहित करने के लिए संगठित करने का का वादा भी किया गया है।

इसके अलावा पत्र में प्रज्ञा ठाकुर ने किसान कल्याण का लक्ष्य सुनिश्चित करने का वादा किया है। वही देशभर में वेयरहाउस नेटवर्क के तहत भोपाल को वेयरहाउसिंग और लॉजिस्टिक हब बनाने की बात भी संकल्प पत्र में शामिल की गई है। साथ ही भोपाल में राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड और खुदरा कारोबार के विकास के लिए राष्ट्रीय खुदरा व्यापार नीति का लाभ सुनिश्चित करने का वादा किया गया है।

बता दे कि प्रज्ञा साल 2008 में हुए मालेगांव विस्फोट मामले में जमानत पर हैं और बीजेपी ने उन्हे भोपाल संसदीय सीअ से उम्मीद्वार बनाया है। जहां पर उनकेा मुख्य मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह से है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com