Breaking News

कोर्ट में ख़राब कुर्सी मिलने पर आगबबुला हुई साध्वी प्रज्ञा, कोर्ट के बाहर लगी चिल्लाने | Pragya Singh Thakur Expresses Anger over the Chair in the Court…

Posted on: 07 Jun 2019 21:03 by Mohit Devkar
कोर्ट में ख़राब कुर्सी मिलने पर आगबबुला हुई साध्वी प्रज्ञा, कोर्ट के बाहर लगी चिल्लाने | Pragya Singh Thakur Expresses Anger over the Chair in the Court…

भोपाल से भाजपा सांसद और मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर आज मुंबई की एनआइए कोर्ट में पेश हुई. कोर्ट की सुनवाई जब खत्म हुई तो बाहर आकर प्रज्ञा ने ख़राब कुर्सी को लेकर खूब नाराज़गी जताई. साध्वी प्रज्ञा ने खराब कुर्सी मिलने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जिस सीट पर उन्हें बैठाया गया था वह बेहद गंदी और छोटी थी जिस पर बैठा नहीं जा सकता था.

जब प्रज्ञा कोर्ट में आई तो उन्होंने कुर्सी पर बैठने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद वह सुनवाई के दौरान खड़ी रहीं. वह कोर्ट की सुनवाई खत्म होने तक एक खिड़की का सहारा लेकर खड़ी रहीं. जैसे ही कोर्ट के जज बाहर निकले तब साध्वी प्रज्ञा ने चीखना शुरू कर दिया.

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि, “खराब तबियत होने के बावजूद उन्हें ऐसी कुर्सी पर बैठने के लिए कहा गया जो बहुत छोटी थी. खराब स्वास्थ्य की वजह से वे इस पर बैठ नहीं सकती थीं.” इस दौरान साध्वी प्रज्ञा ने चीखते हुए कहा, “अगर बुलाया है तो कोर्ट में तो बैठने का स्थान तो दें. कम से कम जब तक सजा नहीं होती तब तक तो मुझे बैठने का अधिकार है. जब सजा हो जाये तो फांसी पर चढ़ा दीजिए.”

बता दें कि, प्रज्ञा ठाकुर को गुरुवार को ही कोर्ट में पेश होना था. लेकिन वे ख़राब सेहत का हवाला देकर अदालत में पेश नहीं हुई. शुक्रवार को जब कोर्ट में साध्वी प्रज्ञा की पेशी हुई तो वे दो लोगों के कंधे पर हाथ रखकर चलती हुई नजर आईं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com