थाईलैंड से इंडिया पहुंचा प्रज्ञा पालीवाल का शव, ससम्मान शाम 4 बजे तक पहुंचेगा छतरपुर

0
71
Pragya paliwal

भोपाल। मप्र के छतरपुर की रहने वाली युवती प्रज्ञा पालीवाल की थाईलैंड में एक सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। ऐसे में प्रज्ञा का शव लाने में दिक्कत हो रही थी। मुख्यमंत्री कमलनाथ और विदेश मंत्रालय की मदद से प्रज्ञा का पार्थिव देह देर रात भारत आ चुका था। बताया जा रहा है कि रविवार को शाम 4 बजे तक शव छतरपुर परिवार के पास पहुंचेगा। जहां अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर प्रशासन के अधिकारी शव ससम्मान लेकर छतरपुर के लिए रवान हो गए हैं। बताया जा रहा है कि प्रज्ञा बेंगलुरु की एक एडवेंचर कंपनी में काम करती थी और वह थाईलैंड में एक सेनीनार में हिस्सा लेने गई थी। जहां सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस घटना पर दुख जताया है। साथ ही उन्होंने परिवार को हर संभव मदद को लेकर आश्वस्त किया है।

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रदेश के छतरपुर की बेटी प्रज्ञा पालीवाल की ट्रेनिंग के दौरान थाईलैंड के फुकेट में हादसे में हुई मौत की खबर बेहद दुःखद। परिवार के किसी सदस्य के पास पासपोर्ट नहीं है, इसलिए पार्थिव शरीर लाने में दिक्कत हो रही है। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि परिवार परेशान ना हो, सरकार आपके साथ है। विदेश मंत्रालय से सरकार चर्चा कर शव लाने का प्रयास करेगी। परिवार के सदस्य जाना चाहे तो उसका भी सरकार पूरा इंतजाम करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here