प्रभास की साहो ने की तगड़ी ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

पहले ही दिन इस फिल्म ने हिंदी, तेलगु, मलयालम, को मिला कर 70 करोड़ से अपनी फिल्म की ओपनिंग की हैं।

0
112
sahoo

बॉलीवुड के सुपरस्टार प्रभास की जबरदस्‍त एक्‍शन से भरपूर फिल्म ‘साहो’ सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। इस फ‍िल्‍म में प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड की आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर हैं। भारी भरकम बजट से बनी इस फ‍िल्‍म के एक एक्‍शन सीन पर 70 करोड़ रुपये का खर्चा आया है। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म की कुल लागत 350 करोड़ रुपये है।

एक्शन से भरपूर साहो को दुनियाभर से मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है। इस फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन सामने आ चूका हैं। आपको बता दे, साहो की जबरदस्त ओपनिंग हुई हैं।

पहले ही दिन इस फिल्म ने हिंदी, तेलगु, मलयालम, को मिला कर 70 करोड़ से अपनी फिल्म की ओपनिंग की हैं। माना जा रहा है कि साहो तेलुगू में 35 करोड़, तमिल में 15 करोड़, मलयालम में 3-5 करोड़ और हिंदी में 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

साथ ही बताया जा रहा है कि ये हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स एंडगेम की भारतीय कमाई (53 करोड़) और आमिर की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान (52.25 करोड़) को पीछे छोड़ सकती है। इस फिल्म के एक्शन सीन्स, VFX से लेकर प्रभास की एक्ट‍िंग तक लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही।

दर्शक इस फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं जहां लोगों को फिल्म के एक्शन सीन्स ने काफी प्रभावित किया है, वहीं प्रभास के अभ‍िनय ने भी अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है। फिल्म में प्रभास के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे भी अहम रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here