प्रभास ने दूसरी बार ठुकराया करण की फिल्म का ऑफर

0
27

मुंबई: बाहुबली सीरीज की सफलता के बाद दुनिया भर में मशहूर हो चुके एक्टर प्रभास ने दूसरी बार करण जौहर का प्रोजेक्ट ठुकरा दिया है. “बाहुबली 2” ब्लॉकबस्टर हिट साबित होने के बाद तमाम फिल्ममेकर्स प्रभास से सम्पर्क कर चुके है. जिसमे से एक नाम करण जौहर का भी है.

Related image
via

करण प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं. करण जौहर ने जब प्रभास से पहली बार सम्पर्क किया तो बात नहीं बानी थी क्योकि उस समय प्रभास ने 20 करोड़ फीस मांग ली थी. खबर है कि हाल ही में करण जौहर ने दूसरी बार प्रभास से संपर्क किया और उन्हें अपने एक बड़े प्रोजेक्ट के बारे में बताया.

Image result for prabhas with karan johar
via

इस बार बात इसलिए नहीं बनी क्योंकि प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं और उनके पास बिल्कुल भी वक्त नहीं है. साहो के बारे में बता दें कि यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसका बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपये है.

Image result for prabhas with karan johar
via

करण जौहर ने प्रभास की फिल्म बाहुबली-2 की मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन की जिम्मेदारी संभाली थी. करण के साथ काम करने के बारे में प्रभास ने एक बार कहा था कि करण से मेरे अच्छे संबंध हैं. यदि मुझे कभी जरूरत होगी तो मैं उन्हें बोल सकता हूं. उन्होंने मेरी बहुत मदद की है.

Related image
via

खबर है कि प्रभास की फिल्म साहो इस साल भी रिलीज नहीं हो सकेगी. संभावना है की यह फिल्म अब अगले साल आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here