Breaking News

ऐसी कंपनी जो कर्मचारियों को बाथरूम तक नहीं जाने देती

Posted on: 05 Dec 2018 15:16 by Ravi Alawa
ऐसी कंपनी जो कर्मचारियों को बाथरूम तक नहीं जाने देती

अब तक आपने कई कंपनियों के बारें में सुना होगा जो अपने-अपने तरीके से अपने यहां काम करने वाले कर्मचारियों की कुछ चीजों पर पाबंदी लगा देती है. लेकिन क्या आपने कभी ऐसी कंपनी के बारें में सुना है जो अपने यहां काम करने वाले कर्मचारियों के बाथरूम जाने पर भी पाबंदी लगा चुकी है.

Must Read: जब निकाली गई गन्ने की शवयात्रा और हुआ अंतिम संस्कार

जी हां, एक कंपनी इस दुनिया में ऐसी भी है जो अपने यहां काम करने वाले कर्मचारियों को बाथरूम तक नहीं जाने देती है. अब आप सोच रहे होंगे कि अगर कोई कर्मचारी बाथरूम नहीं जाएगा तो फिर कैसे क्या होगा. एक हद तक इंसान इस चीज को रोक सकता है. लेकिन एक समय के बाद आपको उठना ही पड़ता है ताकि आप अपनी यह नेचुरल प्रक्रिया कर सकें.

Must Read: दुनिया का सबसे अमीर गांव, यहां हर किसान है करोड़पति

जिस कंपनी की हम बात कर रहे है, यह कंपनी अमेरिका में है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अमेरिका की कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को बाथरूम जाने तक की छूट देना बंद कर दिया है. यहां की एक बड़ी चिकन कंपनी की असेंबली लाइन में काम करने वाले कर्मचारी ने बताया कि हमें काम के दौरान हगीज और पैम्पर्स पहनने के लिए कहा गया ताकि हम बार-बार बाथरूम ना जाएं. बाथरूम के लिए छुट्टी लेने पर पॉल्ट्री इंडस्ट्री ने ब्रेक लगा दिया है और कर्मचारियों को ज्यादा प्रोडक्शन के लिए नैपी पहनने के लिए कहा जा रहा है. इस कंपनी का मानना है कि बाथरूम जाने से समय खराब होता है जो बहुत ही अजीब है.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com