पोर्न स्टार मिया खलीफा ने खोला ब्लू फिल्म में काम करने का राज़, बोली – कमाए इतने करोड़

मिया खलीफा को एडल्ट फिल्मों की वजह से जान से मारने की धमकियां भी दी गई थीं।

0
808
mia

पोर्न स्टार मिया खलीफा अपनी होर और सेक्सी अदाओं को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं लेकिन आज वो अपनी कमाई को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

https://www.instagram.com/p/B0RN0Z5gSjw/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल, इस एक्ट्रेस ने पॉर्न इंडस्ट्री से होने वाली कमाई के बारे में खुलासा किया है। जी हां मिया खलीफा सोशल मीडिया से लेकर लोगों की फोन की गैलरी तक छाई हुई हैं। इन्हे इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाता हैं।

आपको बता दे, मिया ने साल 2015 में पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ दी थी लेकिन उन्हें आज भी उतना ही सर्च किया जाता है। मिया ने बताया कि उन्हें एडल्ट फिल्मों से सिर्फ 8.5 लाख रुपये मिले। ये जानने के बाद फैंस ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया।

https://www.instagram.com/p/Bz0r7fmgOPR/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू में मिया खलीफा ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से हुई अपनी कमाई का खुलासा किया। इस पर मिया को उनके फैन्स ट्रोल कर रहे हैं।

फैंस ने कहा कि मिया झूठ बोल रही हैं। जबकि एक वक्त में मिया सबसे अधिक सर्च की जाने वाली एडल्ट एक्ट्रेस भी बन गई थी।

इसके बाद उन्होंने ट्वीट करके कहा कि कभी भी उन्हें करोड़ों का वादा नहीं किया गया था और ना ही मैं उम्मीद कर रही थी। मैं बस अपने बारे में और इंडस्ट्री के बारे में सामान्य अफवाहों को सही कर रही हूं।

बता दे, मिया खलीफा को एडल्ट फिल्मों की वजह से जान से मारने की धमकियां भी दी गई थीं। हालांकि, मिया ने कहा कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में जाने का कोई अफसोस नहीं है।

https://www.instagram.com/p/Byiz4Tag-lJ/?utm_source=ig_web_copy_link

वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब मिया इस तरह से चर्चा में रही हों। बीच में यह अफवाहें भी उड़ी थीं कि मिया एचआईवी पॉजिटिव हैं।

मेगन एबट के साथ अपने नए इंटरव्यू में मिया खलीफा ने अपने जीवन की कठिनाइयों के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह पॉर्न के बाद एक अच्छी नौकरी नहीं पा सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here