Breaking News

देखिए सनी देओल की पत्नी उनका साथ क्यों नहीं देती, क्या है रहस्य | Pooja Deol Far from Sunny Deol Lifestyle

Posted on: 15 May 2019 17:41 by Mohit Devkar
देखिए सनी देओल की पत्नी उनका साथ क्यों नहीं देती, क्या है रहस्य | Pooja Deol Far from Sunny Deol Lifestyle

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक बड़ा नाम बना लिया है और अब इसके बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 में अपना राजनीतिक सफ़र शुरू कर लिया है. सनी देओल बीजेपी की तरफ से गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. शांत स्वाभाव के सनी देओल इन दिनों चुनावी सभा संभोदित करते नज़र आ रहे हैं. इसी बीच उनके बेटे करण ने मदर्स डे पर अपनी मां की पुराणी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जहां सनी अपनी रॉयल बॉलीवुड लाइफ जीते हैं वहीं उनकी पत्नी इस लाइफस्टाइल से कोसो दूर रहती हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर देओल परिवार की बहू अब तक कैमरे के सामने क्यों नजर नहीं आई? इसके पीछे की आखिर वजह क्या है.

सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक, अमृता पूरी दुनिया के सामने अपना रिश्ता कबूलना चाहती थीं लेकिन सनी देओल इस बात के लिए तैयार नहीं थे. सनी पर उस समय परिवार की जिम्मेदारीयां थी इसलिए उन्होंने हमेशा अपने रिश्ते को सोशल मीडिया लाइफ छिपाने की कोशिश की. वहीं दूसरी तरफ अमृता की मां भी दोनों के इस रिश्ते के खिलाफ थीं. जानकारी के मुताबिक, अपनी मां की इच्छा को ध्यान में रखते हुए अमृता ने सनी देओल के परिवार की छानबीन शुरू कर दी. जिसके बाद अमृता के समय कुछ ऐसी सच्चाई सामने आई जिसकी वजह से वजह पूरी तरह से टूट गई थी.

अमृता को बाद में पता चला था कि सनी देओल का रिश्ता लंदन में पूजा नाम की एक लड़की के साथ चल रहा था. यही नहीं सनी की शादी भी पूजा से हो चुकी थी. इतना बड़ा सच जानने के बाद अमृता को पता लगा कि सनी बार-बार लंदन क्यों जाते रहते थे. सनी अमृता से कहते थे कि वो कुछ काम की वजह से लंदन जाते हैं. एक तरफ अमृता के सामने सनी की पूरी सच्चाई आ गई थी. वहीं दूसरी ओर पूजा को अपने पति के अफेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

खबरों के मुताबिक, देओल और पूजा के परिवार के बीच बिजनेस एग्रीमेंट था जो सनी और पूजा की शादी के साथ फैमिली रिलेशन में बदल गया था. शादी के बात सनी के परिवार ने मीडिया की दुनिया से छुपाकर रखी थी क्योंकि उस समय उनका करियर शुरू ही हुआ था. उस समय में किसी एक्टर के शादीशुदा होने पर उसका करियर खत्म माना जाता था. यही कारण था कि पूजा लंदन में ही रहती थीं और सनी हर महीने उनसे मिलने के लिए लंदन जाया करते थे. सनी लगातार अपने शादीशुदा होने से इंकार करते रहते थे. लेकिन तब तक सनी और अमृता का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो चुका था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com