ओवरलोड ऑटो देख पुलिस ने रुकवाया, एक एक करके निकले इतने लोग, देखे वीडियो

इस एक ऑटो में 10, 15 नहीं बल्कि 24 यात्री सवार थे।

0
31
auto

भारत के लोगों में इतना टैलेंट है की आप सोच भी नहीं सकते।वैसे ही भारत में एक ऐसा देश हैं जहां पर टैलेंट की कोई कमी नहीं है। बच्चे से लेकर बड़ों तक लोगों में कूट कूट कर टैलेंट भरा पड़ा हैं। आपको बता दे, बड़े शहरों में तो ट्रैफिक और ओवरलोडेड वाहन होना लाजमी है।

बड़े शहरों में वाहनों की संख्या ज्यादा होती है उसी के साथ लोगों की जनसंख्या भी उतनी ही ज्यादा रहती हैं। लेकिन क्या अपने कभी सोचा होगा की एक गाड़ी पर कितने लोग बैठ सकते है? ज्यादा से ज्यादा 3, 4 या 5 लेकिन क्या अपने कभी एक ऑटो में 24 लोगों को बैठे हुए देखा हैं। नहीं आज हम आपको दिखाएंगे की कैसे एक ऑटो में इतनी लोग बैठे हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। लोग ये वीडियो देख कर हैरान हो रहे हैं। इस एक ऑटो में 10, 15 नहीं बल्कि 24 यात्री सवार थे। यह वायरल वीडियो तेलंगाना का बताया जा रहा है। कुछ दिनों पहले जब सवारियों से भरे खचाखट ऑटो को पुलिस ने रोका और ड्राइवर से लाइसेंस दिखाने और लोगों को नीचे उतरने के लिए कहा तो वो भी हैरान रह गए। एक के बाद एक ऑटो से 24 लोग नीचे उतरे।

अंदर बैठे यात्री धीरे-धीरे नीचे उतर रहे हैं। क्‍ल‍िप के खत्‍म होते-होते कुल 24 यात्री ऑटो से उतरते हैं। आखरी में पुलिस ने सभी से कह रही है एकसाथ फोटो भी खिंचवा लीजिए। अंदर बैठे यात्री धीरे-धीरे नीचे उतर रहे हैं। क्‍ल‍िप के खत्‍म होते-होते कुल 24 यात्री ऑटो से उतरते हैं। अंत में पुलिस सभी से कह रही है एकसाथ फोटो भी खिंचवा लीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here