Breaking News

महिला की खूबसूरती देख पुलिस ने काटा चालान, कहा- तुम्हारी वजह से हो सकती है दुर्घटना

Posted on: 11 Jun 2019 16:46 by Mohit Devkar
महिला की खूबसूरती देख पुलिस ने काटा चालान, कहा- तुम्हारी वजह से हो सकती है दुर्घटना

दुनिया में हर कोई खुबसूरत दिखना चाहता है. लेकिन क्या हो अगर आपकी खूबसूरती की वजह से आप कभी मुश्किल में पड़ जाएं. उरुग्वे के पेसेंदू शहर में ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है. यहां एक ट्रैफिक पुलिस वाले ने एक महिला का उसकी खूबसूरती को लेकर ही चालान काट दिया. जिस वजह से वह पुलिसकर्मी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है.

दरअसल, यहां एक महिला अपने गाड़ी से कहीं जा रही थी, जिस दौरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसे रोक लिया और महिला चालान काट दिया. यह सुनकर महिला काफी हैरान हो गई. जिसके बाद महिला ने पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो तो पुलिसकर्मी ने जवाब देते हुए कहा कि “आपको देखकर सड़क पर चल रहे लोगों का ध्यान भटक सकता है, जिससे दुर्घटनाएं हो सकती हैं.”

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने महिला के काटे चालान पर अपने प्यार का इजहार भी कर दिया. उसने स्पेनिश भाषा में चालान पर लिखा ‘ती अमो’, जिसका मतलब होता है मैं आपसे प्यार करता हूं. महिला ने जब उस चालान को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोग हैरान रह गए. उस पुलिसकर्मी को लोगों ने काफी ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी को फ्लर्ट करने वाला बताया तो कुछ ने उसे नौकरी से निकालने की भी बात कह डाली.

जब यह बात ऊपर तक पहुंची तो ट्रैफिक अफसर ने घटना की जांच के आदेश दे दिए. माना जा रहा है कि अगर जांच में पुलिसकर्मी दोषी पाया जाता है तो उसे निलंबित किया जा सकता है या उसकी नौकरी भी जा सकती है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com