Breaking News

14 साल कोमा में रहने वाली महिला अचानक हुई प्रेग्नेंट, डॉक्टर्स हुए हैरान

Posted on: 06 Jan 2019 14:57 by Ravi Alawa
14 साल कोमा में रहने वाली महिला अचानक हुई प्रेग्नेंट, डॉक्टर्स हुए हैरान

अब तक आपने दुनिया में कई अजीबो गरीब मामले सुने होंगे लेकिन आज हम आपको अमेरिका के  एक ऐसे चौंका देने वाले मामले के बारें में बताने जा रहे है. जिसके बारें में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

Must Read: TikTok पर इस वीडियो ने मचाई धूम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

अमेरिका के फीनिक्स, एरिजोना में पिछले 14 साल से भी अधिक समय से एक महिला कोमा में थी और अचानक ही वो महिला एक दिन प्रेग्नेट हो गई. जी हां, जब इस बात की जानकारी डॉक्टरों को लगी तो उनके भी पसीने छूट गए. यह महिला एक नर्सिंग होम में पिछले कई सालों से एडमिट थी और अचानक प्रेग्नेंट हो गई.

Must Read:पत्नी को बेडरूम में इस अवस्था में देख, पति ने किया ऐसा कि पहुंच गई अस्पताल

इस अजीब घटना ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है. 29 दिसंबर 2018 को इस महिला ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है. सबसे अधिक हैरानी वाली बात तो यह है कि बच्चे के जन्म तक नर्सिंग होम में किसी को भी महिला के प्रेग्नेट होने की खबर नहीं हुई.

Must Read:Video: अगर ऐसी स्कूल मैडम हो तो कौन कमबख़्त पढ़ना चाहेगा

खबरों के मुताबिक, इस अजीब घटना के सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने महिला के यौन शोषण की जांच शुरू कर दी है.  पुलिस अधिकारी इस घटना को लेकर यह जांच कर रहे हैं कि आखिर महिला प्रेग्नेट कैसे हो गई?

इसके साथ ही पुलिस के मुताबिक ऐसा भी हो सकता है कि कहीं नर्सिंग होम के किसी स्टाफ कर्मचारी ने तो महिला के साथ दुष्कर्म तो नहीं किया है. इस महिला के माता-पिता की 14 साल पहले  पानी में डूबने से मौत हो गई थी, उसके बाद से ही यह महिला कोमा में चली गई थी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com