PMC बैंक घोटाला : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पूर्व निदेशक गिरफ्तार

पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक में हुए घोटाले को लेकर बुधवार को मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की विशेष जांच टीम ने बैंक के पूर्व निदेशक सुरजीत सिंह अरोड़ा पूछताछ करने के बाद हिरासत में ले लिया है।।

0
28
PMC Bank

मुंबई। पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक में हुए घोटाले को लेकर बुधवार को मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की विशेष जांच टीम ने बैंक के पूर्व निदेशक सुरजीत सिंह अरोड़ा पूछताछ करने के बाद हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि इस मामले को लेकर की गई ये पांचवी बड़ी गिरफ्तारी है। इससे पहले पुलिस बैंक के पूर्व चेयरमैन वारयाम सिंह, प्रबंध निदेशक जॉय थॉमस और एचडीआईएल के मालिक राकेश व सारंग वाधवन को हिरासत में ले चुकी है।

अधिकारियों के मुताबिक अरोड़ा बैंक के निदेशक के अतिरिक्त लोन समिति के भी प्रमुख रह चुके हैं। हम चाहते हैं कि उनसे बैंक की लोन वितरण प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी हासिल कर लें। आज इसी को लेकर उनसे पूछताछ की गई थी।

मालूम हो पीएमसी मुंबई की एक कोर्ट ने अदालत ने पीएमसी बैंक घोटाले में बुधवार को हाउसिंग डेवलपमेंट इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (एचडीआईएल) के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक राकेश वाधवन, उनके बेटे सारंग और बैंक के पूर्व चेयरमैन वरयाम सिंह को 23 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं कोर्टै की कार्रवाई के दौरान पीएमसी बैंक के कई खाताधारकों ने कोर्ट के बाहर प्रदर्शन भी किया और अपना पैसा जल्द से जल्द वापस दिलाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here