Breaking News

यहां होती है मोदी की पूजा, बना है मंदिर | Worshipping of Modi in this Temple

Posted on: 12 Apr 2019 18:57 by Surbhi Bhawsar
यहां होती है मोदी की पूजा, बना है मंदिर | Worshipping of Modi in this Temple

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि विदेशों में भी लोग उन्हें जानते है। चुनावी मौसम में हर तरफ चुनावी रंग चढ़ा हुआ है। हर कोई अपनी पसंदीदा पार्टी के लिए प्रचार कर रहा है। इस चुनावी मौसम में समर्थकों के रंग देखने को मिल रहे है। इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी के भक्त एक कदम आगे ही नजर आ रहे है।

मोदी का मंदिर

जब पूरे देश में लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार का दौर चरम पर है वही पीएम मोदी के भक्त एक कदम आगे ही निकल गए। एक गांव में मोदी को भगवान् मानकर लोगों ने मोदी का मंदिर बना लिया और नौं दिन के व्रत रखे। मामला उत्तर प्रदेश के बल‍िया ज‍िले का है।

गांव के एक दुर्गा मंद‍िर में लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर रख दी। यहां महिला हो, पुरुष हो, बच्चे हो या जवान, सभी मोदी को देवता मानकर उनकी तस्वीर पर अगरबत्ती दिखाकर व‍िजय त‍िलक लगा रहे हैं।

मोदी की भक्ति के मामले में महिलाएं भी पीछे नहीं है। मोदी की जीत की कामना के ल‍िए मह‍िलाओं ने नौ द‍िन का व्रत रखा है। गांव वालों की मानें तो नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए सभी ने नौ दिन का व्रत रखा है और मोदी की तस्वीर की पूजा कर रहे हैं। गांव वालों की मानें तो नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए सभी ने नौ दिन का व्रत रखा है और मोदी की तस्वीर की पूजा कर रहे हैं। गांववालों ने बांसडीह नगर पंचायत को मोदी नगर पंचायत रखने की मांग भी रखनी शुरू कर दी है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com