Breaking News

वोट डालने के बाद पीएम मोदी बोले, लोकतंत्र की शक्ति ID | PM Modi said after Voting, the Power of Democracy ID…

Posted on: 23 Apr 2019 09:00 by Pawan Yadav
वोट डालने के बाद पीएम मोदी बोले, लोकतंत्र की शक्ति ID | PM Modi said after Voting, the Power of Democracy ID…

लोकसभा चुनाव के तहत तीसरे चरण में 15 राज्यों की 117 लोकसभा सीटों के लिए मंगलवार सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है। इसमें गुजरात की 26 लोकसभा सीटों पर भी वोट डाले जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को वोट डालने के लिए गांधीनगर पहुंचे है। जहां उन्होंने मतदान कर अंगुली पर स्याही दिखाई। इससे पहले वे वह खुली जीप में बैठकर मतदान केंद्र पहुंचे थे। पोलिंग बूथ पर पहले से ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उनका इंतजार कर रहे थे। इसके बाद प्रधानमंत्री ने वोट डाला और विजयी निशान दिखाया। मतदान केंद्र के चारों तरफ पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए हजारों लोग जुटे हुए थे, जो लगातार मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे।

इसके बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि गर्व हो रहा है, क्योंकि मैंने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदान करने कुंभ स्नान जैसी पवित्रता का अहसास होता है। पीएम मोदी ने देशवासियों से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील करते हुए कहा कि भारत का मतदाता समझदार है और उसे पता है किसे वोट करना है। पूरी दुनिया के लिए भारत का मतदान एक मिसाल है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने युवा और पहली बार वोट डालने जा रहे मतदाताओं से भी वोटिंग की अपील की और कहा कि यह पूरी सदी उन्हीं की सदी है। उन्हें अपनी पूरी सदी को उज्जवल बनाने के लिए मतदान करना है। पीएम मोदी ने कहा कि वोटर आई की ताकत आईईडी की ताकत से ज्यादा है, क्योंकि आतंक का हथियार आईईडी हैं और लोकतंत्र की शक्ति आईडी होती है। उन्होंने कहा कि उमंग और उत्सव के साथ देशवासी मतदान करें।
Read More : पीएम मोदी और मां हीरा बेन की मुलाकात के वो भावुक पल, देखें तस्वीरों में

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com