Breaking News

इंदौर में मोदी की सभा मुश्किल में, नेहरु स्टेडियम हुआ पानी-पानी

Posted on: 23 Jun 2018 05:08 by shivani Rathore
इंदौर में मोदी की सभा मुश्किल में, नेहरु स्टेडियम हुआ पानी-पानी

इंदौर : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश दौरे पर है. बता दे कि शनिवार यानी आज पीएम मोदी इंदौर आ रहे हैं। इस मौके पर वह प्रदेश को कई बड़ी सौगात देंगे। साथ ही 46 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इस क्रम में मोदी आज इंदौर में चार हजार 713 करोड़ रुपए की लागत के निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इंदौर के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में कार्यक्रम में मोदी राष्ट्रीय स्वच्छता सर्वे के विजेताओं को सम्मानित करेंगे। वे अर्बन ट्रांसपोर्ट स्कीम ‘सूत्र सेवा” का भी शुभारंभ भी करेंगे।

वे नेहरू स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम में स्वच्छ भारत मिशन में इंदौर को नंबर वन आने पर अवॉर्ड देने और उसके साथ प्रधानमंत्री आवास योजना, इंटर सिटी बस योजना का शुभारंभ करेंगे। इसमें शामिल होने के लिए इंदौर तो ठीक देशभर के प्रतिनिधि भी आ रहे है।

इसको लेकर नगर निगम पिछले आठ दिन से तैयारियां कर रहा है। बरसात ने निगम की मुसीबत बढ़ा दी है। साड़ी तैयारियों पर शनिवार बारिश होने से पानी फिर गया है। स्थिति ये है कि वाटर प्रूफ पंडाल से पानी सीधे नीचे नही उतरा, लेकिन स्टेडियम में जरुर भर गया है। इस बीच में निगम की गाड़ियों का सामान लेकर आना-जाना हुआ जिसके चलते कई जगहों पर गड्ढे हो गए और पानी भर गया। अधिकांश मैदान कीचड़ माय हो गया है।

इसकी जानकारी मिलते ही निगमायुक्त आशीष सिंह देर रात अधीनस्थों के साथ स्टेडियम पहुंच गए और देखते ही उन्हें भी स्थिति समझ में आ गई और उन्होंने तुरंत मुरम, गिट्टी चुरी और लकड़ी का बुरादा डालने के निर्देश दिए। साथ ही ऐसी व्थिति और ना बने उससे बचने के लिए उहोने सब दुरस्त करने के निर्देश दिए ताकि बाकी सारी व्यवस्थाएं जुताई जा सके।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com