Breaking News

PM मोदी ने डाला वोट, पोलिंग बूथ के बाहर लगे मोदी-मोदी के नारे | Modi cast ‘Vote’, Modi’s slogans outside polling booth

Posted on: 23 Apr 2019 08:32 by Pawan Yadav
PM मोदी ने डाला वोट, पोलिंग बूथ के बाहर लगे मोदी-मोदी के नारे | Modi cast ‘Vote’, Modi’s slogans outside polling booth

लोकसभा चुनाव के तहत तीसरे चरण में 15 राज्यों की 117 लोकसभा सीटों के लिए मंगलवार सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है। तीसरे चरण में केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से किस्मत आजमा रहे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की साख दांव पर है। वहीं सबसे हाॅट सीटों में शामिल रामपुर लोकसभा सीट पर भी मतदान शुरू हो चुका है। इस सीट पर सपा से आजम खान और भाजपा की जया प्रदा की बीच मुकाबला है।

इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट डालने के लिए गुजरात के गांधीनगर पहुंचे, जहां उन्होंने सबसे पहले उन्होंने अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की। कुछ समय बीतने के बाद पीएम मोदी ने अपनी मां से आशीर्वाद लिया है। इसके बाद वोट डालने के लिए रवाना हुए।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोेकसभा चुनाव के तीसरे चरण में रिकाॅर्ड वोट डालने की अपील की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि तीसरे चरण में सभी वोट देना है। आपका वोट अनमोल है, इससे देश को नई दिशा मिलेगी। इधर, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि पिछले 5 वर्षों में हमने देखा कि देश में जब एक मजबूत और निर्णायक सरकार होती है तो किस तरह भारत का तिरंगा विकास के नए मापदंड स्थापित कर पूरे विश्व में लहराता है। तीसरे चरण के मतदाताओं से अपील करता हूं कि मतदान अवश्य करें। आपका एक वोट देश की सुरक्षा, गौरव और सम्मान का आधार है।
Read More : स्मृति ईरानी का प्रियंका गाँधी पर पलटवार, कहा – ‘‘एक्टर मैं रह चुकी हूँ तो नाटक प्रियंका जी ना ही करें तो बेहतर है”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com