Breaking News

पीएम मोदी का ब्रिटेन को जवाब- माल्‍या उसी जेल में रहेंगे, जहां आपने गांधी-नेहरु को रखा

Posted on: 28 May 2018 16:02 by Lokandra sharma
पीएम मोदी का ब्रिटेन को जवाब- माल्‍या उसी जेल में रहेंगे, जहां आपने गांधी-नेहरु को रखा

ब्रिटेन की कोर्ट का कहना है कि भारतीय जेलों की स्थिति ठीक नहीं है. विदेश मंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने ब्रिटिश पीएम थेरेसा मे को ब्रिटेन कोर्ट की भारतीय जेलों को लेकर की गई टिप्‍पणी का करारा जवाब दे दिया है. पीएम मोदी ने थेरेसा मे से कहा, यूके कोर्ट का कहना है कि “भारतीय जेलों की स्थिति ठीक नहीं है. लेकिन ये वही जेल हैं, जिनमें ब्रिटिश शासनकाल के दौरान महात्‍मा गांधी और जवाहर लाल नेहरु जैसे महान नेताओं को रखा गया था.”

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एनडीए सरकार के चार साल पूरे होने पर एक पुस्तक जारी की है. इस बीच पाकिस्तान के साथ तनाव पर विदेश मंत्री ने कहा कि हमने ये कभी नहीं कहा कि हम बातचीत के लिए तैयार नहीं है. लेकिन समस्या ये है कि आतंकवाद और वार्ता एक साथ नहीं चल सकते है.

गोलियों की गूंज में बातचीत संभव नहीं है. जब सीमा पर जनाजे उठ रहे हों तो बातचीत की आवाज अच्छी नहीं लगती. आपको बता दें कि पाकिस्तान में आम चुनाव 25 जुलाई को होने हैं. विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने शराब कारोबारी विजय माल्‍या के प्रत्‍यर्पण के मुद्दे पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिटेन की पीएम को बता दिया है कि माल्‍या को उसी जेल में रखा जाएगा, जिसमें वे महात्‍मा गांधी और पंडित जवाहर लाल नेहरु जैसे नेताओं को महान नेताओं को रख चुके हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com