इंदौर में बोले पीएम मोदी- मुझे भी कोई डांट सकता हैं, तो सिर्फ ‘ताई’ | In Indore PM Modi states that ‘only Sumitra Mahajan can scold me’

0
53

मध्यप्रदेश के इंदौर रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की जमकर तारीफ की। साथ ही स्वच्छ भारत अभियान की सफलता को लेकर राज्य के लोगों को धन्यवाद दिया। पीएम ने कहा कि ताई ने अमिट छाप छोड़ी है। मैं भले ही प्रधानमंत्री बन गया हूं लेकिन मोदी को भी केवल ताई डांट सकती हैं। वे पूरे मध्यप्रदेश के चुनाव को लड़ा रही हैं।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बीते 5 वर्ष में हमने टेक्नॉलॉजी और ट्रांसपेरेंसी पर विशेष ध्यान दिया है। आज आप देखिए, टेक्नॉलॉजी के मामले में भारत की ग्लोबल स्टैंडिंग क्या है? देखते ही देखते भारत दुनिया का तीसरा बड़ा स्टार्ट अप इको सिस्टम बन गया है।

आतंकवाद के मुद्दे पर उन्होंने कहा- कांग्रेस कहती है मोदी आतंकवाद का मुद्दा क्यों उठाते हैं, इंदौर वालों बताओ, आतंकवाद की चर्चा होनी चाहिए कि नहीं होनी चाहिए। देश में धमाके 2014 के बाद क्यों बन्द हो गए, ये आपके वोट की ताकत ने किया। इन्हें पार्टी की कमान तो मिल सकती है, लेकिन विजन और सोच नहीं है।

कांग्रेस और कमलनाथ सरकार को निशाने पर लेते हुए पीएम ने कहा- यहां बिजली के बिल की बजाय बिजली की सप्लाई हाफ क्यों हुई? पिछली बार मेक इन इंदौर, मेक इन मंदसौर, नामदार कह गए थे। यहां की मीडिया ने छापा भी, लेकिन उनके मेनिफेस्टो में उल्लेख नहीं, ये कोई अखबार छापेगा नहीं।

Read More:हमारे साथ काम है और उनके साथ कारनामे : पीएम मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here