Trending News

HappyBirthdayPM: इस लड़के ने किया दावा, मोदी हैं इनके पिता

Posted on: 14 Sep 2018 18:42 by Surbhi Bhawsar
HappyBirthdayPM: इस लड़के ने किया दावा, मोदी हैं इनके पिता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में आज हर कोई जानता है। उनकी लोकप्रियता की बात करे तो मोदी सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी काफी लोकप्रिय हैं। मोदी जहां भी जाते हैं लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हीं। मोदी की पसंद, नापसंद तो हर कोई जानता हैं लेकिन उनके निजी जीवन के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

Image result for मोदी का बेटा जीत बहादुर

via

मोदी की शादी को लेकर कई दावें किए जाते है। सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनलस में उनकी निजी जिन्दगी के बारे में कई तरह की बातें की जाती हैं। हम आपको बताते है कि प्रधानमंत्री मोदी की शादी बचपन में ही जसोदाबेन से हो गई थी लेकिन उनका गौना नहीं हुआ था। इसके बाद मोदी का झुकाव संघ की तरफ बढ़ने लगा और वह जसोदाबेन से अलग रहने लगे।

Image result for मोदी का बेटा जीत बहादुर

via

लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे है, उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। आपको बता दे कि प्रधानमंत्री मोदी का एक बेटा भी हैं। जी, हां ये सच है। दरअसल, 10 साल का जीत बहादुर नाम का एक लड़का भारत में आकर खो गया था। इसके बाद मोदी ने ना सिर्फ उसे पढ़ाया-लिखाया बल्कि पालन-पोषण भी किया और उसके परिवार से मिलवाने में उसकी मदद की।

Image result for मोदी का बेटा जीत बहादुर

via

जीत पिछले 12 सालों से मोदी के साथ है और फिलहाल अहमदाबाद में बीबीए की पढ़ाई कर रहा हैं। जीत की मां खगिसरा साहू का कहना है कि उसने जीत को केवल जन्म दिया है, जबकि मोदी ने उसके लिए बहुत कुछ किया है। जीत बहादुर की मां भी उसे मोदी का धर्मपुत्र मानती है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com