Breaking News

पीएम मोदी बोले, भारत अब दुश्मन को घर में घुसकर मारता है| PM Modi says, India now kills the enemy in the house

Posted on: 06 Apr 2019 11:56 by Pawan Yadav
पीएम मोदी बोले, भारत अब दुश्मन को घर में घुसकर मारता है| PM Modi says, India now kills the enemy in the house

लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के सुंदरगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश का कोई प्रधानमंत्री पहली बार सुंदरगढ़ आया है, मगर आज भी कोई प्रधानमंत्री नहीं आया है, बल्कि आपका प्रधानसेवक यहां आया है। उन्होंने कहा कि ओडिशा में कमल खिलाना है और बेईमानों को भागना है। मोदी ने कहा कि देश में फिर से पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनने वाली है। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में कहा कि पहले की सरकारें सर्जिकल स्ट्राइक करने के बारे में सोच भी नहीं पाती थी। भारत अब दुश्मन को घर में घुसकर मारता है।

Read More : क्या दिग्विजय सिंह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डरते हैं | Digvijay Singh afraid of Prime Minister Narendra Modi

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक संगठन है, क्योंकि ये संगठन कार्यकर्ताओं के पसीने से बना है। इसी वजह से भाजपा उन राज्यों में झंडा फहरा रही है, जहां पैर जमाना मुश्किल था। पीएम मोदी ने कहा कि अटल जी ने कहा था अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा. आज जब मैं ओडिशा आया हूं, तो मैं देख रहा हूं की चाहे केंद्र हो या राज्य यहां कमल खिलना तय है।

Read More : पूर्व विदेश मंत्री के बेटे ने प्रधानमंत्री मोदी को ललकारा

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com