Breaking News

जब पीएम मोदी बोले, कांग्रेस को महंगी पड़ेगी साध्वी प्रज्ञा | PM Modi on Sadhvi Pragya

Posted on: 20 Apr 2019 10:09 by Pawan Yadav
जब पीएम मोदी बोले, कांग्रेस को महंगी पड़ेगी साध्वी प्रज्ञा | PM Modi on Sadhvi Pragya

लोकसभा चुनाव में इस बार भोपाल संसदीय सीट सबसे हाॅट सीट बन गई है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह का मुकाबला भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से होगा। मालेगांव बम धमाके में आरोपी साध्वी प्रज्ञा के चुनाव लड़ने से देशभर की निगाह इस सीट पर लग गई है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी कांग्रेस को महंगी साबित होने वाली है। जमानत पर चल रही साध्वी के चुनाव लड़ने के सवाल पर पीएम मोदी ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेठी और रायबरेली से कांग्रेस उम्मीदवार भी जमानत पर रिहा हुए हैं। उन पर कोई सवाल नहीं उठता है।

साध्वी को लेकर भूचाल खड़ा कर दिया है। दरअसल, पीएम मोदी ये बातें एक टीवी चैनल के साक्षात्कार में कह रहे थे। उन्होंने कहा कि समझौता एक्सप्रेस का फैसला आ गया है। क्या निकला? कुछ नहीं इसके बाद भी कांग्रेस ने बिना सबूत आतंकवादी कर दिया। अब यह झूठ कांग्रेस को महंगा पड़ेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मालेगांव बमकांड मामले में साध्वी को जबरन प्रताड़ित किया गया है।

साक्षात्कार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार किया कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा पीडीपी का गठबंधन ‘महामिलावट’ था और इसलिए लंबे समय तक नहीं चल पाया। प्रधानमंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में खंडित जनादेश मिला था। हमने ज्यादा सीटें जीती थीं, लेकिन सरकार बनाने की स्थिति में नहीं थे।
Read More : ‘ब्रांडिंग, मार्केटिंग से मिला साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टिकट, जेल तो हम भी गए थे’ | ‘Ticket got to Sadhvi Pragya Thakur from Branding, Marketing…

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com