पीएम मोदी ने कहा- बीजेपी अकेली पार्टी है जो मानवता के मुद्दे को लेकर राजनीतिक जीवन में काम करती है

0
10

भोपाल के जंबूरी मैदान में पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित किए जा रहे कार्यकर्ता महाकुंभ मेगा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंच चुके हैं. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दीनदयाल उपाध्‍याय को पुष्पांजलि अर्पित की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में भीड़ जुटाने के लिये बीजेपी स्पेशल ट्रेन चलाई गई, जो नीमच से शुरू होकर भोपाल तक कार्यकर्ताओ को लेकर जाएगी. आयोजन का इंटरनेट के माध्यम से सीधा प्रसारण यू-टयूब पर भी कार्यक्रम तत्काल लोड करने की सुविधा उपलब्ध कराई गयी है,  जिसे देश-दुनिया के लोग देख सकेंगे.

– पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के बाद देश तीन महापुरुषों को कभी भूल नहीं सकता महात्‍मा गांधी, लोहिया और पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय; ये तीनों देश को नई ऊंचाइयों पर ले गए.

– पीएम मोदी ने कहा- BJP अकेली पार्टी है जो मानवता के मुद्दे को लेकर राजनीतिक जीवन में का करती है

– बीजेपी की 19 राज्‍यों में सरकार होना गर्व की बात है लेकिन विश्‍व की सबसे बड़ी पार्टी होना उससे भी गर्व की बात है : पीएम मोदी

– हम कितने भाग्यशाली है या हमनें ना जाने कितने पुण्य किये होंगे कि हमे इस पार्टी (भाजपा) के माध्यम से मां भारती की सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है : पीएम मोदी

– पीएम मोदी ने कहा कि मुझे उर्जा से भरे लाखों लोग नजर आ रहे हैं. पिछले जन्‍म में कितने पुण्‍य किए होंगे जो इस जन्‍म में मां भारती की सेवा करने का मौका मिला.

– पीएम मोदी ने कहा कि जहां तक मेरी नज़र जा रही है मुझे उत्साह और उर्जा से भरे हुए कार्यकर्ता नज़र आ रहें है

– अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता देश की सुरक्षा है वोट बैंक की राजनीति नहीं. कांग्रेस पार्टी कितना भी जोर लगा ले, देश हित में अब NRC की प्रक्रिया रुकने वाली नहीं है.

– अमित शाह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने कोई भी ऐसा काम नहीं किया है जिससे हमारे कार्यकर्ता का सर नीचा हो सके. पीएम मोदी और शिवराज जी ने इस प्रकार कार्य किया है कि हमारा कार्यकर्ता जनता के बीच सर उठा के जा सके

– अमित शाह ने कहा कि जो पार्टी 10 सदस्यों से शुरू हुई थी, आज वो 11 करोड़ कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गयी है या एक दृष्टि से देखें तो भारत के मानचित्र के 70 प्रतिशत भूभाग पर नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार है.

– अमित शाह ने कहा कि मेरे इन समर्पित कार्यकर्ताओं की फ़ौज जब मैदान में उतारेगी, तो विरोधियों को दिन में तारे दिखाने का काम करेंगे. उन्‍होंने कहा कि मध्‍य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान जी की संवेदनशील सरकार है और जनता की कृपा से ही केंद्र में नरेंद्र मोदी जी की सरकार है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here