आकाश विजयवर्गीय पर बरसे पीएम मोदी, बोले- ऐसे लोगों को पार्टी से निकालो

0
49

नई दिल्ली। संसदीय सत्र के दौरान भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक आयोजित की गई। ये बैठक संसद के लाइब्रेरी बिल्डिंग के जीएमसी बालयोगी सभागृह में हुई। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे व विधायक आकाश विजयवर्गीय का मामला उठाया। विधायक आकाश द्वारा बल्ले से नगर निगम अफसर को पीटने से पीएम काफी नाराज दिखे। इस पर उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी का भी बेटा हो, ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पीएम मोदी ने कड़े लहजे में कहा कि कहा कि बेटा चाहे किसी को उसे कुछ भी करने का हक नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं इसलिए खून पसीना नहीं बहा रहा हूं। किसी का बेटा होने पर मनमानी करने की छूट नहीं है। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसा व्यवहार हर्गिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के बैट से नगर निगम अधिकारी की बुरी तरह से पिटाई करने के मामले में कैलाश विजयवर्गीय को और पार्टी को नीचा देखना पड़ा रहा है। गौरतलब है कि रविवार को जेल से रिहा होने के बाद आकाश ने कहा था कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मुझे दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दे। अब गांधीजी के दिखाए रास्ते पर चलने की कोशिश करूंगा।

संसदीय दल की बैठक में शामिल सांसद राजीव प्रताप रूडी का भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय पर कहना है कि पीएम मोदी ने पार्टी के सभी सदस्यों को स्पष्ट संदेश दिया कि इस तरह का व्यवहार स्वीकार नहीं किया जाएगा, चाहे वह कोई भी हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here