पीएम को थप्पड़ मारने का मन करता है: ममता बनर्जी | Mamata Banerjee said Modi needs a Slap of Democracy

0
64
mamata banarjee

लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इन जुबानी हमलों में ममता बनर्जी सोमवार को अपना आपा खो बैठी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है। मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री आज तक नहीं देखा। जब चुनाव आते हैं तो राम नाम जपने लगते हैं।

मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा, कि ‘पांच साल पहले उन्होंने अच्छे दिनों की बात की थी, लेकिन बाद में नोटबंदी कर दी। वह संविधान भी बदल देंगे। मैं भाजपा के नारों में विश्वास नहीं रखती। पैसा मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता लेकिन जब नरेंद्र मोदी बंगाल आकर कहते हैं कि टीएमसी लुटेरों से भरी पड़ी है तो मुझे उन्हें थप्पड़ मारने का मन हुआ।

गिनाई टीएमसी की उपलब्धियां

टीएमसी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि अब तक यहां 300 आईटी कॉलेज बनवाए जा चुके है। मैंने बहुत संघर्ष किया है। मैं खुद को बेचकर राजनीति नहीं करती। मैं मोदी से नहीं डरती, क्योंकि मैं इस तरह की ही जिंदगी जीती हूं। क्या पीएम मोदी पुरुलिया के आदिवासी गांवों के बारे में जानते हैं?

ममता यही नहीं रुकी, उन्होंने आगे कहा किअसम में 22 लाख बंगालियों के नाम काट दिए गए। महाराष्ट्र और यूपी से बिहारियों को खदेड़ दिया गया। अब वह बंगाल में भी NRC की बात करते हैं। ममता ने कहा कि मोदी प्राकृतिक आपदा और बाढ़ के समय बंगाल नहीं आते।

भाजपा ने की निंदा

ममता बनर्जी के पीएम मोदी को थप्पड़ मारने वाले बयान की भाजपा ने निंदा की है। प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा, आज ममता बनर्जी ने कहा कि वह पीएम मोदी को थप्पड़ मारेंगी. यह निंदनीय बयान है। विपक्ष की लगातार गाली-गलौच उनकी हार की हताशा को दिखाती है। मोदी के चैलेंज को याद दिलाते हुए बलूनी ने कहा कि पीएम ने कांग्रेस को एक चैलेंज दिया था, हम उसे दोहरा रहे हैं। कांग्रेस अपने अतीत को लेकर जिस मंच पर चाहे बहस कर ले।अब बोफोर्स, भ्रष्टाचार और सिख दंगों की बात करना गलत बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here