Breaking News

सिद्धू बोले, मोदीजी अडानी-अंबानी के बिजनेस मैनेजर चीफ | PM Modi is Business Manager Chief of ‘Ambani and Adani’: Navjot Singh Sidhu

Posted on: 11 May 2019 11:48 by Pawan Yadav
सिद्धू बोले, मोदीजी अडानी-अंबानी के बिजनेस मैनेजर चीफ | PM Modi is Business Manager Chief of ‘Ambani and Adani’: Navjot Singh Sidhu

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के पक्ष में प्रचार करने इंदौर पहुंचे थे। जहां उन्होंने चुनावी सभा के बाद प्रेस काॅन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ छह प्रेसवार्ता कर चुका हूं, जिनमें पीएम मोदी के राष्ट्रवाद और झूठे वादों पर बोला हूं।

यदि अभी यह मुद्दे नहीं उठाए तो आने वाली पीढ़ी पूछेगी कि देश बर्बाद हो रहा था तब आप क्या कर रहे थे। मोदी सरकार ने पांच सालों में किसान, युवा, छोटे दुकानदारों से झूठे वादे किए और बड़े उद्योगपतियों के लिए काम किया है। मोदी सरकार ने सरकारी बैंकों को खत्म कर दिया है। इस दौरान उन्होंने अंबानी और अडानी का कर्ज माफ करने के मामले पर भी जमकर हमला बोला।

Read More : ‘ताई‘ की इस बात से भड़के डाॅक्टर, हाथ से छीना माइक | Sumitra Mahajan was expensive to praise Government Schemes in the program of the IMA…

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि मोदीजी विदेश यात्रा के दौरान अडानी और अंबानी को साथ ले जाते हैं और करोड़ों का टैक्स माफ कर ठेके दिलवाते हैं। एक मैग्जीन के पोस्टर को दिखाते हुए सिद्धू ने मोदीजी को लायर एंड चीफ, डिवाइडर इन चीफ और अडानी और अंबानी का बिजनेस मैनेजर चीफ बताया हैं।

17 बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया है, जिससे 24 लाख करोड़ रूपए का एनपीए हो गया है। सिद्धू ने आरोप लगाया कि अंबानी की डूबी हुई कंपनी को बड़े-बड़े कांट्रेक्ट दिलवा दिए। सरकार ने एनटीपीसी, बीएसएनएल और पोस्ट आॅफिस जैसे बड़े संस्थान बर्बाद कर दिए हैं।

Read More : इंदौर : भूपेश बघेल बोले – अमित शाह और प्रज्ञा ठाकुर जैसे अपराधी लड़ रहे चुनाव | Chief Minister Bhupesh Baghel Attacked on BJP in Indore…

उन्होंने कहा कि मोदी जी उस दुल्हन की तरह से जो रोटी कम बनाती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है, ताकि मोहल्ले वालों को यह पता चले कि वह काम कर रही है। कुछ ऐसा ही मोदी सरकार में हुआ है।

सिद्धू की रंगभेद टिप्पणी से मचा बवाल

प्रेसवार्ता से पहले कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोतसिंह सिद्धू ने सभा को संबोधित किया। सिद्धू ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई। अब इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे। इस टिप्पणी के बाद बवाल मच गया है।कांग्रेस उम्मीदवार पंकज संघवी के पक्ष में प्रचार करते हुए सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ही वो पार्टी जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। इन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौर वालों अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे।

Read More : भारतीय वायुसेना को मिला दुनिया का सबसे घातक हेलीकाॅप्टर

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com