Breaking News

राजस्थान में जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा – युवाओं के सपनों के लिए अपने सपनों की आहुति देने को तैयार हूँ | PM Modi in Rajasthan, said, “I am ready to sacrifice my Dreams for the Dreams of Youth.”

Posted on: 21 Apr 2019 20:03 by bharat prajapat
राजस्थान में जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा – युवाओं के सपनों के लिए अपने सपनों की आहुति देने को तैयार हूँ | PM Modi in Rajasthan, said, “I am ready to sacrifice my Dreams for the Dreams of Youth.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभार में चुनावी सभा चुनावी सभाएँ कर रहे है और जनता से उनकी पार्टी को वोट देने की अपील कर रहे हैं। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को राजस्थान के बाड़मेर पँहुचे। इस दौरान उन्हाने पहली बार वोट देने वाले युवा वोटरों को कहा कि ‘‘मैं नौजवानों को विश्वास दिलाता हूं कि मैं आपको समझ सकता हूं, आपके सपनों को समझ सकता हूं, आपके इरादों को समझ सकता हूं। मैं आपके सपनों के लिए अपने सपनों की आहुति देने को तैयार हूं। आपके सपने ही मेरे सपने हैं।”

साथ ही उन्हाने कि ‘‘हमारे जो युवा साथी हैं जो लोकसभा के चुनाव में पहली बार वोट डालने वाले हैं उनके लिए यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। जो व्यक्ति इक्कीसवीं सदी में पैदा हुआ है वह इक्कीसवीं सदी के लिए वोट करता है। उसके सामने ये पूरी शताब्दी पड़ी है। इक्कीसवीं सदी में एक मजबूत बुलंद सरकार बनाने के मकसद से वह कमल के निशान पर बटन दबाएगा।”

मोदी ने कहा, श्श्आपका ये उत्साह ये जोश कुछ विरोधियों की नींद उड़ाने के साथ ही सीमा पार वालों की भी नींद उडा रहा है। 23 मई को जब आप एक बार फिर से मोदी सरकार बनाएंगे, भारत माता का जयकारा करेंगे तो उसकी गूंज सीमा के उस पार भी सुनाई पड़ेगी।ष् आरक्षण पर कांग्रेस को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘‘सामान्य वर्ग के गरीब परिवारों को 10 फिसदी आरक्षण की मांग दशकों से चल रही थी। समाज को बांटने में लगी कांग्रेस ने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया। बिना किसी का हक छीने, चैकीदार की सरकार ने ये फैसला भी लागू करवाया।”

उन्होने कहा कि ‘देश को विश्वास है कि मोदी खुद पर वार झेल सकता है, अपने राजनीतिक भविष्य को दांव पर लगा सकता है लेकिन देश को कभी झुकने नहीं दे सकता।”

रैली में उमड़ी भारी को लेकर पीएम मोदी ने कहा, ‘‘पूरे देश में जो लहर चल रही है वह राजस्थान में भी दिख रही है। राजस्थान का एक-एक साथी इस चैकीदार के साथ चट्टान की तरह खड़ा रहा है।”

उन्होंने कहा, ‘‘हिंदुस्तान का हर नागरिक इस चुनाव को अपनी जिम्मेदारी मानकर चल रहा है। देश का उज्ज्वल भविष्य चाहने वाले नागरिक ही यह चुनाव लड़ रहे हैं।ष् मोदी-मोदी के नारों के बीच उन्होंने उपस्थित जनता से सवाल किया, श्श्आपको देश को कमजोर बनाने वाली कांग्रेस चाहिए या देश को मजबूत बनाने वाली भाजपा चाहिए।”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com