मोदी ने नही किया माफ़ लेकिन आडवाणी ने दिया आशीर्वाद | PM Modi ignores Sadhvi Pragya Thakur while Greeting Newly-Elected MP’s…modi, narendra modi

0
129
adwani

नई दिल्ली: शनिवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में चुनाव जीतकर आए सभी 303 सांसद शामिल हुए थे। संसद के सेंट्रल हॉल में कार्यवाहक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनडीए और बीजेपी का नेता चुना गया। इस दौरान पार्टी के तमाम नेताओं ने उन्हें बधाई दी।

इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल, देश की सबसे चर्चित सीट भोपाल से जीतकर लोकसभा पहुंची साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की मोदी ने अनदेखी कर दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने भले ही साध्वी को देखकर मुंह फेर लिया हो लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने उनके सिर पर हाथ रख दिया। मोदी ने साध्वी को आगे बढ़ने का इशारा किया तो आगे बढ़ गई। जैसे ही वह आगे बढ़ी और उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी के सामने हाथ जोड़े तो उन्होंने सिर पर हाथ रख कर आशीर्वाद दिया। उसके बाद साध्वी ने मुरली मनोहर जोशी का भी आशीर्वाद लिया।

मोदी ने कहा था- माफ़ नहीं करुंगा।

प्रचार के दौरान साध्वी ने नाथूराम गोडसे को राष्ट्रभक्त बता दिया था। साध्वी के इस बयान से पार्टी ने भी किनारा कर लिया था। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि साध्वी को कभी दिल से माफ़ नहीं कर पाऊंगा।

भाजपा केआधिकारिक ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान जारी किया गया। उन्होंने कहा है कि महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे को लेकर जो भी बातें की गईं हैं, वो भयंकर खराब हैं। ये बातें पूरी तरह से घृणा के लायक हैं, सभ्य समाज के अंदर इस प्रकार की बातें नहीं चलती हैं। इस मामले में उन्होंने साध्वी प्रज्ञा ने माफी मांग ली हो, लेकिन मैं अपने मन से उन्हें कभी भी माफ नहीं कर पाऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here