Breaking News

पीएम मोदी ने सांसदों को दिया नया टास्क, रोज चलना होगा 15 किमी

Posted on: 09 Jul 2019 13:23 by Pawan Yadav
पीएम मोदी ने सांसदों को दिया नया टास्क, रोज चलना होगा 15 किमी

नई दिल्ली। भाजपा संसदीय दल की बैठक मंगलवार को हुई। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, प्रभारी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित अन्य कैबिनेट मंत्री व सांसद मौजूद थे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर दिन का सांसदों को टाॅस्क दिया है। उन्होंने सांसदों से कहा है कि वो गांधी जयंती से पटेल जयंती तक यानि दो अक्टूबर से लेकर 31 अक्टूबर तक अपने संसदीय क्षेत्र में 150 किमी की पदयात्रा करेंगे।

इसके लिए पदयात्रा के दौरान अलग-अलग ग्रुप बनेंगे और सांसद हर दिन एक-एक ग्रुप के साथ पदयात्रा करेंगे। इस यात्रा और ग्रुप में भाजपा के पदाधिकारी-कार्यकर्ता और विधायक शामिल होंगे। एक दिन में कम से कम पदयात्रा को 15 किमी का सफर तय करना होगा। बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सांसद बूथ लेवल तक जाकर कार्यकर्ताओं और लोगों से मिले।

ग्रामीणों से मुलाकात के दौरान उन्हें सभी सांसद शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़ी सभी योजनाओं की जानकारी दी। इससे ग्रामीणों में सरकार के प्रति विश्वास बढ़ेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तय किया है कि अक्टूबर महीने में पदयात्रा के लिए राज्यसभा सांसदों को भी कोई एक क्षेत्र दिया जाएगा। राज्यसभा सांसद भी लोगों के बीच जाकर उन्हें गांधी के विचारों के अवगत कराएंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com