जीएसटी, नोटबंदी के बाद एक और बंदी की तैयारी में पीएम मोदी : गुलाबचंद कटारिया

0
17

राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने एक चैंकाने वाला बयान दिया है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नोटबंदी, जीएसटी लागू करने के बाद एक और बंदी लागू करने की तैयारी कर रही है। जो कि मकान और भू-संपत्ति को लेकर होगी। उनका कहना है कि जिन लोगों के पास अधिक मकान और भू-संपत्ति है उनके खिलाफ सरकार सख्त होगी।

गुलाबचंद ने बीजेपी के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक से पहले बातचीत के दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को आगाह करते हुए कहा कि अगर बीजेपी से जुड़े लोग भी इस दायरे में आते हैं तो उन्हे भी नहीं बख्शा जाएगा।

कटारिया ने कहा, राज्य में कई नेताओं के हर शहर में मकान और प्लाॅट है। लेकिन पीएम मोदी की नई योजना के चलते आय से अधिक संपत्ति रखने वाले और बेनामी संपत्ति खरीदने वालों की संपत्ति जब्त की जाएगी। कटारिया ने इस योजना को घरबंदी नाम देते हुए कहा कि मोदी सरकार के द्वारा आगामी दिनों में बेनामी संपत्ति और एक से अधिक मकान वाले लोगों के खिलाफ बड़े स्तर पर अभियान चलाने की तैयारी की जा रही है।

बीजेपी नेता ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि यहां पर कोई भी राज काम नहीं आएगा पीएम मोदी का डंडा सभी बेईमानों के खिलाफ चलेगा। उन्होने कहा, प्रदेश में अधिकतर नेताओं के हर शहर में मकान है, लेकिन पीएम के अभियान के तहत इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गरीब का हक दिलाने के लिए ये कार्रवाई आवश्यक है।

कटारिया का कहना है कि जिस तरह से जीएसटी और नोटबंदी का लोगों ने समर्थन किया उस प्रकार से इस बंदी को भी जनता का समर्थन हासिल होगा। इससे आम लोगों को भी फायादा होगा और गरिबों का अपना घर और अपनी जमीन का सपना पूरा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here