Breaking News

पहली प्रेस कांफ्रेंस में भी मीडिया के सवालों से बचते रहे मोदी | PM Modi First Press Conference, remain silent on Media Questions…

Posted on: 17 May 2019 18:54 by Surbhi Bhawsar
पहली प्रेस कांफ्रेंस में भी मीडिया के सवालों से बचते रहे मोदी | PM Modi First Press Conference, remain silent on Media Questions…

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव का प्रचार शुक्रवार शाम पांच बजे थम गया है। प्रचार के आखिरी दिन वो देखने को मिले जो पिछले पांच सालों में कभी नहीं देखा। दरअसल, प्रचार के आखिरी घंटे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच साल में पहली बार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ पार्टी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की।

प्रधानमंत्री मोदी ने प्रेस कांफ्रेंस जरुर की लेकिन उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि सभी सवालों के जवाब हमारे अध्यक्ष अमित शाह देंगे। मीडिया के सभी सवालों का जवाब अमित शाह ने दिया लेकिन मोदी वही मौजूद रहे।

प्रेस कांफ्रेंस में मोदी ने दवा किया कि हम एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में लौट रहे है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव सकारात्मक और शानदार रहा है। चुनाव में रमजान भी थे, ipl भी था और पर्क्ष भी थी। उन्होंने कहा कि मेरे लिए चुनाव अभियान पांच साल में जनता के लिए धन्यवाद अभियान था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब मैं चुनाव के लिए निकला और मन बनाकर निकला था और अपने को उसी धार पर रखा। मैंने देशवासियों को कहा था कि पांच साल मुझे देश ने जो आशीर्वाद दिया उसके लिए मैं धन्यवाद देने आया हूं।

मोदी ने कहा कि नई सरकार बनाना जनता ने तय कर लिया है। हमने संकल्प पत्र में जो देश को आगे ले जाने के लिए कई बाते कही है। जितना जल्दी होगा, उतना जल्दी नई सरकार अपना कार्यभार लेगी। एक के बाद एक करके निर्णय हम लेंगे। पीएम ने कहा कि लंबे समय बाद देश में कोई पार्टी लगातार दूसरी बार चुनाव जीतकर आ रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com