Breaking News

निर्दोषों की हत्या करने वाले माओवादियों को कांग्रेस बता रही क्रांतिकारी, बोले मोदी

Posted on: 09 Nov 2018 14:13 by Surbhi Bhawsar
निर्दोषों की हत्या करने वाले माओवादियों को कांग्रेस बता रही क्रांतिकारी, बोले मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ में चुनावी दौरे पर थे और उन्होंने नक्सल प्रभावित बस्तर के जगदलपुर में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस, नक्सलियों और माओवादियों को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने जनता से पूछा कि ये माओवादी निर्दोष की हत्या कर रहे है और कांग्रेस के नेता उन्हें क्रांतिकारी बता रहे है, क्या आपको ये बात मंजूर है? ऐसी कांग्रेस की हिंदुस्तान में जगह होनी चाहिए क्या?देश कांग्रेस के ऐसे नेताओं को कभी माफ़ नहीं करेगा। मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की प्रवाक्ति झूठ बोलने की हो गई है। उनके नेता जहां जाते है झूठ बोलते है, हमारा मंत्र विकास, विकास, विकास और उनका मंत्र झूठ बोलो, झूठ बोलो, झूठ बोलो।

नक्सलवादी नेताओं पर आक्रमक हुए मोदी ने कहा कि जिन बच्चों के हाथ में कलम होनी चाहिए, राक्षसी मनोवृत्ति के लोग उनके हाथ में बन्दूक पकड़ा देते हैं। शहरी माओवादी लोग खुद ऐश की जिन्दगी जीते हैं और आदिवासी बच्चों की जिन्दगी तबाह करते हैं।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी दलितों, पीड़ितों, शोषितों, वंचितों और गरीबों को सिर्फ और सिर्फ अपना वोट बैंक मानती है, कांग्रेस पार्टी इन्हें इंसान के रूप में देखने को तैयार नहीं है। कांग्रेस आदिवासियों के पहनावे, गानेगजाने का मजाक उडाती है, मैं हैरान हूं। पूर्वोत्तर आदिवासी भाइयों ने मुझे पगड़ी पहनाई, कांग्रेस ने उसका मजाक उड़ाया। कांग्रेस वाले जो घुट्टी पिलाते थे वो ज़माना चला गया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com