मोदी ने बदला अपना नाम, बन गए चौकीदार | PM Modi changed his name on twitter

0
42
Narendra modi

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में ‘चायवाला’ के बाद अब 2019 में ;चौकीदार’ सुर्ख़ियों में आ गया है। भाजपा इस चुनाव में ‘चौकीदार’ शब्द को भुनाने में लगी है। रैलियों में खुद को चौकीदार बताने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब अपना नाम भी बदल लिया है। ट्विटर पर मोदी ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लगा लिया है।

must read: Loksabha Election: इन 120 सीटों पर फूंक-फूंककर कदम रख रहे मोदी-शाह | PM Narendra modi & Amit Shah focus on UP-Bihar

इनने भी बदला नाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कई और मंत्रियों ने भी ट्विटर हैंडल पर अपना नाम बदल लिया है। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट से ‘जिसने बनाया स्वच्छता को संस्कार…वो है चौकीदार।’ नाम के कैप्शन के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है।

https://twitter.com/AmitShah/status/1107163540291571712

must read: लोकसभा चुनाव : कांग्रेस की चौथी सूची जारी, 27 नामों का ऐलान

मुख्यमंत्री भी हुए शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चौकीदार वाली मुहीम में भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी शामिल हो गए है। इस मुहीम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास, केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, मुख्तार अब्बास नकवी, रविशंकर प्रसाद सहित कई नाम शामिल हैं।

must read: विधायक मेंदोला का पीएम मोदी ने माना आभार

ऐसे हुई थी शुरुआत

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी रेलियों में कई बार प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए ‘चौकीदार चोर है’ का नारा लगाते है। विपक्ष के इसी हमले को भाजपा ने अपने चुनावी प्रचार में शामिल कर लिया है। भाजपा ने अपने चुनाव प्रचार को धार देते हुए ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू किया है। शनिवार को एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ से चुनावी मुहिम की शुरुआत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here