Breaking News

पीएम मोदी की बायोपिक ने पोस्टर रिलीज से पहले बनाया बड़ा रिकॉर्ड

Posted on: 06 Jan 2019 10:32 by Ravi Alawa
पीएम मोदी की बायोपिक ने पोस्टर रिलीज से पहले बनाया बड़ा रिकॉर्ड

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म के पोस्टर अभी रिलीज भी नहीं हुए है और फिल्म ने एक नया बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है.

प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक का पोस्टर 7 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी की फिल्म का पहला पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस रिलीज करेंगे. इस पोस्टर की खास बात यह है कि इस फिल्म का पोस्टर एक, दो या तीन नहीं बल्कि पूरी 23 भाषाओं में लॉन्च होगा.

Must Read: Birthday Special: बॉलीवुड ने इस तरह मनाया नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन

जी हां, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म ऐसी पहली भारतीय फिल्म होगी. जिसका पोस्टर इतनी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. पीएम मोदी की बायोपिक ने एक नया ही रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

Must Read: ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ से रूबरू होने का कांग्रेस का सराहनीय साहस…

आपको बता दें प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय मोदी का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर ओमंग कुमार द्वारा किया जाएगा. ओमंग कुमार इससे पहले मैरी कॉम की बायोपिक पर भी एक शानदार फिल्म बना चुके हैं. पीएम मोदी की बायोपिक के जरिए उनके जीवन के हर उतार-चढ़ाव को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. संदीप सिंह प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com