Breaking News

मोदी का ममता को जवाब: दीदी का थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद | Narendra Modi Retort on Mamta Banerjee your Slap will be blessing for me…

Posted on: 09 May 2019 14:58 by Surbhi Bhawsar
मोदी का ममता को जवाब: दीदी का थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद | Narendra Modi Retort on Mamta Banerjee your Slap will be blessing for me…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को थप्पड़ मारने वाली बात का जवाब गुरुवार को मोदी ने दे दिया। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में सभा को संबोधित करते हुए फानी तूफान के मुद्दे पर भी निशाने पर लिया तो वहीं संविधान का अपमान करने का आरोप लगाया।

दीदी का थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद जैसा

मोदी ने कहा कि दीदी कह रही हैं कि वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं, लेकिन मैं तो कहता हूं मैं वो भी खाने को तैयार हूं। आपका थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद जैसा है। उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद ममता दीदी की सत्ता का पतन होना शुरू हो जाएगा।लेकिन ये भी कहूंगा कि अगर आपने अपने उन साथियों को थप्पड़ मारने का दम दिखाया होता, जिन्होंने चिटफंड के नाम पर गरीबों की कमाई लूट ली, तो आपको इतना डर ना लगता। अगर आप उन टोलाबाज़ों को थप्पड़ मारतीं तो आज ट्रिपल T यानि तृणमूल टोलाबाज टैक्स का दाग आप पर ना लगता।

दीदी ने उठाया मेरा फोन

‘फानी’ तूफ़ान के मुद्दे पर ममता बनर्जी को घेरते हुए मोदी ने कहा कि बंगाल में जब ‘फानी’ तूफान आया, तो मैंने उन्हें दो बार फोन किया और उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया। ममता बनर्जी ने पहले सत्ता के नशे में बंगाल को बर्बाद किया और अब सत्ता जाने के डर से तबाह करने में तुली हैं।

मोदी ने कहा कि आज देश में मोदी को गाली देने का बहुत बड़ा अभियान चल रहा है। पांच चरणों में देश ने एक मत होकर जो मतदान किया है उससे महामिलावटी दल हताश हो चुके हैं। कहते हैं पुरुलिया जो आज सोचता है वही कल पश्चिम बंगाल की सोच बन जाती है। जिन्होंने यहां गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदला है, उनके दिन अब गिनती के रह गए हैं।

घुसपैठियों की चुन-चुनकर होगी पहचान

रैली में मोदी ने ममता पर चुन-चुनकर हमला किया।उन्होंने कहा कि मैं आपको आश्वासन देने आया हूं कि जिन घुसपैठियों को दीदी ने, टीएमसी ने अपना काडर बनाया है, उनकी चुन-चुन कर पहचान होगी। जो यहां हमारी बेटियों को परेशान करते हैं, हमारे सभ्य बंगाली मानुष को परेशान करते हैं, उनकी पहचान की जाएगी। जिस तरह आप यहां दीदी की सत्ता के विरोध में उठ खड़े हैं, उसने दीदी की जमीन खिसका दी है। मैं आप सभी को आश्वस्त करता हूं कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता आपके साथ है, पूरा देश आपके साथ है।

दीदी ने वोट बटोर लिए लेकिन बंगाल की स्थिति आज भी बदहाल है

मां, माटी और मानुष की बात करके दीदी ने आप सभी का वोट लिया। लेकिन आज पश्चिम बंगाल की क्या स्थिति है? मां अपनी संतानों की सुरक्षा के लिए परेशान है। माटी, लोकतंत्र प्रेमी निर्दोष नागरिकों के खून से लाल रंग में रंग गई है और मानुष डर के साए में जीने को मजबूर है। आज के पवित्र दिन गरीबों का जीवन बदलने वाली तीन बड़ी योजनाओं की शुरुआत चार साल पहले हमने कोलकाता से ही लांच की थी। प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना, अटल पेंशन योजना।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com