Breaking News

धार में गरजे मोदी, आतंकियों को मुहतोड़ जवाब दिया, कांग्रेस ने सेना के हाथ बांध रखे थे| PM Modi Rally Live: News Update from Dhar MP

Posted on: 05 Mar 2019 16:35 by Ravindra Singh Rana
धार में गरजे मोदी, आतंकियों को मुहतोड़ जवाब दिया, कांग्रेस ने सेना के हाथ बांध रखे थे| PM Modi Rally Live: News Update from Dhar MP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्यप्रदेश के धार दौरे पहुंच गए है। प्रधानमंत्री मोदी यहां विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे है। सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी कांग्रेस पार्टी और मध्यप्रदेश सरकार पर जमकर हमलवार हुए। पीएम मोदी के मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद रहे है। मोदी बोले- देश की आज़ादी से लेकर देश के विकास में आदिवासी नायकों का बहुत बड़ा योगदान रहा है। भाजपा सरकार, इस योगदान को सम्मान देने का काम भी कर रही है। आज़ादी की लड़ाई में जिन आदिवासी बेटे-बेटियों ने बलिदान दिया है, उनकी याद में देशभर में स्मारकों का निर्माण हो रहा है।

हमारी सरकार ने आदिवासियों के हित को भी हमेशा सर्वोपरि रखा है। वनधन योजना के माध्यम से ये सुनिश्चित किया जा रहा है कि, जंगल से जो आप उपज लेते हैं उसकी बेहतर कीमत आपको मिल पाए। वन उपज में मूल्य वृद्धि करने के लिए वनधन केंद्र बनाए जा रहे हैं।

कमलनाथ पर कसा तंज

किसानों के नाम पर इन्होंने वोट मांगे थे। इन्होंने कहा था 10 दिन के भीतर पूरा कर्ज माफ कर देंगे। जिनको ये नहीं पता कि पेड़ और झाड़ में क्या फर्क होता है, वो खेती किसानी का विशेषज्ञ बनकर यहां के लोगों से बड़े-बड़े वायदे कर रहे थे।

आज मैंने पीएम श्रम योगी मानधन योजना की शुरुआत की है। इस योजना के तहत मेहनत से अपनी आजीविका कमाने वाले करीब 42 करोड़ कामकार भाई-बहनों को 60 साल बाद 3,000 रुपये की पेंशन मिलेगी।

देश के इतिहास में पहली बार हर गरीब परिवार को मुफ्त में गैस सिलेंडर देने की योजना हमारी सरकार ने बनाई। देश के इतिहास में गरीब परिवारों को अपना शौचालय देने के लिए स्वच्छ भारत अभियान हमने शुरू किया।

हर क्षेत्र में हमारी सरकार पूरी ईमानदारी से काम कर रही है। गरीबों को पांच लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज सुनिश्चित करने वाली दुनिया की सबसे बड़ी आयुष्मान भारत योजना हमारी सरकार ने लागू की है।

एयर-स्ट्राइक पर बोले

आज जब आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई में देश एक हो रहा है तब ये लोग देश को भ्रमित कर इस लड़ाई को कमजोर करना चाहते है।

कोई सबूत मांगने लगा, तो कोई आतंकियों की लाशों की संख्या पूछने लगा और तो और ये लोग पाकिस्तान को ही शांति का दूत बताने लगे। आपने देखा होगा कि यह अंतर्राष्ट्रीय महा-मिलावट एक सुर में राग अलाप रही है। जब एयर-स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की बोलती बंद हो गई, पूरे विश्व में अलग थलग पड़ गया तो उसकी इज्जत बचाने के लिए यही महा-मिलावटी लोग सामने आए।

कांग्रेस कसा तंज

यहां ये लोग मोदी को गाली देते हैं, और वहां पाकिस्तान में इनके लिए तालियां बजती हैं। वहां के अखबारों की हेडलाइंस इनके बयानों से भरी पड़ी हैं, वहां के टीवी चैनलों पर इनके ही चेहरे दिखाई पड़ते हैं।

भारत भर में महा-मिलावट करने वाले लोग अब अंतर्राष्ट्रीय महा-मिलावट करने में लगे हैं। सिर्फ अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए पाकिस्तान के साथ मिलकर महा-मिलावट कर रहे हैं। एयर स्ट्राइक पाकिस्तान में हुई लेकिन सदमा भारत में बैठे कुछ लोगों को लगा है।

क्या ऐसी कांग्रेस से हम उम्मीद कर सकते हैं कि वो आतंक के सरपरस्तों को खत्म करेगी ?नहीं। आतंकवाद के खिलाफ नरमी के इसी कांग्रेसी रवैये की वजह से पहले आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब नहीं मिल पाया।

मत भूलिए, दिल्ली के बाटला हाउस में जब आतंकियों का एनकाउंटर हुआ था तो ऐसे ही एक और राजदरबारी ने दुनिया को बताया था कि आतंकी की मौत पर तब रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाने वालों के आंसू नहीं थम रहे थे। यही वो महाशय हैं जिन्होंने मुंबई के दर्दनाक आतंकी हमले में भी पाकिस्तान को क्लीन चिट दे दी थी और जांच की दिशा को ही भटकाने का प्रयास किया था।

नामदार परिवार के ये वही खास सिपहसालार हैं, जिन्हें आतंक को बढ़ावा देने वाले शांति दूत नजर आते हैं। ये वही महोदय हैं, जिनको दुनिया का सबसे बड़ा आतंकी ओसामा भी शांतिदूत लगता था। आतंकियों को बचाने के लिए, उनका पक्ष लेने के लिए अब वो उनके द्वारा किये गए हमले को एक हादसा कह रहे है।

दिग्विजय पर साधा निशाना

आज सुबह ही इन महाशय ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले को दुर्घटना करार दिया है, यानि एक्सीडेंट। यानि एक हादसा, जो बस हो गया। यही इनकी मानसिकता है। आतंकियों को बचाने के लिए, उनका पक्ष लेने के लिए अब ये उनके द्वारा किए गए हमले को, सिर्फ एक हादसा बता रहे हैं।

जिस पार्टी ने सबसे लंबे समय तक देश पर शासन किया, जिस पार्टी के नेताओं ने हमारी पराक्रमी सेना के हाथ बांधकर रखे, उसके नेता अब हमारे वीर जवानों के सामर्थ्य पर सवाल उठा रहे हैं। इसमें भी मध्य प्रदेश के एक नेता बहुत आगे नज़र आ रहे हैं।

आतंकवाद पर बोले

पूरी दुनिया ने कह दिया है कि हिंदुस्तान ने जो किया वो सही किया लेकिन हमारे देश का दुर्भाग्य है कि यहाँ कुछ ऐसे लोग है जिन्हें ऐसा नहीं लगता। आतंकियों और आतंक के सरपरस्तों को डंके की चोट पर कह दिया है कि अब उनके सामने सुधरने के अलावा कोई चारा नहीं। अगर वो फिर भी नहीं सुधरेंगे तो क्या होगा ये भी उन्हें बता दिया गया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com