फोटो वायरल: आर्मी अफसर ने सरेआम गर्लफ्रेंड़ को दिया ऐसा तोहफा, पब्लिक देखकर रह गई हैरान

0
31
army officer

प्यार का इजहार करना आसान काम नहीं हैै। ले​किन अगर आप किसी से सच्ची मोहब्बत करते हैं, तो दिल की बात को ​कह देना ही बेहतर है। दरअसल हम बात कर रहे हैं। 25 साल के ठाकुर चंद्रेश सिंह की जिन्होंने आर्मी की पासिंग आउट परेड सेरेमनी में आर्मी अफसर बनने के बाद अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया और उसे हमेशा के लिए अपना बना लिया। गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने की उनकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखकर शायद आप भी उनसे अपने दिल की बात कह दें, जिनसे आप मोहब्बत करते हैं।

via

बता दें कि 8 सिंतबर को चंद्रेश चेन्नई के ऑफिसर ट्रेनिंग एकेडमी से राजपुताना राइफल्स में अफसर बने। इसके बाद उन्होंने पासिंग आउट परेड सेरेमनी के दौरान अपने घुटनों पर बैठकर गर्लफ्रेंड धरा मेहता को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। धरा ने भी बिना देर किए उनके प्रपोजल को स्वीकार लिया।

via

हालांकि चंद्रेश ने बताया कि ग्रेजुएटिंग सेरेमनी में धरा को प्रपोज करने का लम्हा उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल था। सूत्रों के मुताबिक चंद्रेश को इतने लोगों के सामने अपने प्यार का इजहार करने में कोई परेशानी नहीं हुई, क्योंकि उन्होंने हमेशा से ही इस दिन को अपनी मोहब्बत के इजहार के लिए चुना था। इस तरह प्यार का इजहार करने को लेकर सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर को खूब वायरल हो रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here