25 साल बाद फिर दिखेगी फूलन देवी की कहानी, आएगी 20 एपिसोड्स की Web Series | Phoolan Devi Web Series Launched in Cannes Festival 2019

0
65

शेखर कपूर के डायरेक्शन में साल 1994 में बनी फिल्म बैंडिट क्वीन के बाद अब फूलन देवी की कहानी वेब सीरीज के ज़रिए सामने आने वाली है. इस वेब सीरीज में कुल 20 एपिसोड्स होंगे. जिसमे फुला देवी के जीवन से लेकर मृत्यु तक की कहानी बताई जाएगी.

फूलन देवी की इस वेब सीरीज को तिग्मांशू धूलिया डायरेक्ट करेंगे. फूलन देवी का किरदार रानी मुखर्जी की बहन तनिषा मुखर्जी निभाने जा रही है. 25 साल पहले बैंडिट क्वीन में मुख्य भूमिका निभाकर तारीफ बटोरने वाली सीमा बिस्वास की तरह तनिष्ठा भी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) से पढ़ी हैं.

बता दें कि 1994 में कान फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित होने के बाद दुनियाभर में बैंडिट क्वीन काफी प्रसिद् हुई. 72वें कान फिल्म महोत्सव के दौरान बॉबी बेदी ने बताया कि “बेव सीरीज का निर्माण कुछ महीनों में शुरू हो जाएगा. यह 10-10 एपिसोड के साथ दो सीजन में जारी होगी. पहला सीजन फूलन की आठ साल की कैद पर आधारित होगा. दूसरे सीजन में उसकी रिहाई के बाद की कहानी होगी. बेदी का कहना है कि उनकी वेब सीरीज ‘बैंडिट क्वीन’ से अलग होगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here