Breaking News

रजनीकांत की ‘पेट्टा’ पर अजित की ‘विस्वासम’ पड़ी भारी

Posted on: 13 Jan 2019 16:46 by Ravi Alawa
रजनीकांत की ‘पेट्टा’ पर अजित की ‘विस्वासम’ पड़ी भारी

साउथ के दो सुपरस्टार की फ़िल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा रही है. दोनों ही फिल्में एक दूसरे कड़ी टक्कर दे रही है.

Must Read: Video: इस फिल्म के लिए फैन्स दीवार और गेट फांदकर पहुंचे

रजनीकांत की ‘पेट्टा‘ ने एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही सुपरस्टार अजित की फिल्म विस्वासम ने सिर्फ तमिल भाषा में ही धमाल मचा रखा है.

इस बार रजनीकांत जबरदस्त एक्शन मसाला वाली पेट्टा लेकर आए है. उनकी यह फिल्म तमिल के साथ ही तेलुगू और हिंदी भाषा में भी रिलीज हुई है. दूसरी और अजीत की फिल्म ‘विस्वासम’ सिर्फ तमिल भाषा में ही रिलीज हुई है.

Must Read: Viral Video: पूरी दुनिया में छाया सुपरस्टार रजनीकांत का जादू 

लेकिन ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार अजित की ‘विस्वासम’ रजनीकांत की पेट्टा को कड़ी टक्कर दे रही है. क्योंकि तमिल भाषा में ही ‘विस्वासम’ ने साउथ में धमाका करते हुए दो दिन में 33.50 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है. इसके अलावा रजनीकांत की तीनों भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म पेट्टा ने भी दो दिन में 35.50 करोड़ की धमाकेदार कमाई की है.

 

आने वाले समय में बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फ़िल्में अच्छी कमाई कर सकती है. पोंगल और मकर संक्रांति का फायदा दोनों ही फिल्मों को मिलने वाला है. फ़िलहाल दोनों ही सुपरस्टार की फिल्में एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रही है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com