इन राशि वाले जातकों को राजनीति में मिलेगा अहम पद, समाज में बढ़ेगा रुतबा, कामकाज में कड़े संघर्ष के बाद मिलेगी सफलता, अहंकार से दूर रहें

Share on:

Aaj ka Rashifal: आज आपको इस नए महीने की शुरुआत में हम बताएंगे की वो तीन राशियां कौन सी होगी। जिन्हें अनगिनत लाभ मिलने वाला हैं। आज हम आपको 9 जून 2023 का राशिफल बताने जा रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में काफी ज्यादा महत्व माना गया है। राशिफल के माध्यम से हम भविष्य में होने वाली घटनाओं का पहले से अंदेशा लगा सकते हैं। राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ-साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण भी किया जाता है। आइए सबसे पहले एक नजर आज के संपूर्ण पंचाग पर डालते हैं। शुक्रवार का दिन पूरी तरह से मां लक्ष्मी एवं भगवान श्री हरि विष्णु जी को समर्पित होता हैं। चलिए फिर जानते हैं कि आज का दिन इन राशियों के लिए कितना खास रहने वाला है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को आज प्रेम संबंधों से दूर रहना चाहिए, अन्यथा की बड़ा प्रोजेक्ट्स हाथ से निकल सकता हैं। रोजगार की तलाश पूरी होगी। लगातार धन लाभ होगा। किसी भी प्रकार के अनावश्यक मतभेद से दूर रहें। नए अवसर प्रार्प्त होंगे। नौकरीपेशा बेहतर प्रदर्शन बनाए रखेंगे। सेवा क्षेत्र से जुड़े जन प्रभावी रहेंगे। कार्ययोजनाओं को आगे बढ़ाएंगे। प्रबंधन पर जोर बढ़ाएंगे। लोभ प्रलोभन से बचें। आपको राजनीति में अहम पद मिलेगा। इसी के साथ समाज में रुतबा भी बढ़ेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को आज व्यर्थ का धन व्यय करने से बचना होगा। भोग एवं विलास पर अत्यधिक धन व्यय करेंगे। खराब आर्थिक स्थिति निरादर एवं मान हानि का कारण बनेगी। घर अथवा व्यवसाय में नुकसान होने की आशंका बनी हुई है। कार्य क्षेत्र में परिवर्तन के योग हैं। कोई महत्वपूर्ण सफलता मिलेगी। व्यापारिक योजना सफल होने से धन लाभ होगा। बैंक में जमा पूंजी में वृद्धि होगी। आपको राजनीति में अहम पद मिलने के योग हैं। अहंकार से दूर रहें।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले आज आज साहसिक कार्य करने में सफल होंगे। किसी वरिष्ठ परिजन का मार्गदर्शन और सानिध्य अभूत ज्यादा सहयोगी सिद्ध होगा। बिजनेस में नए समझौते होंगे। नौकरी में श्रेष्ठ ऑफिसर्स से निकटता बढ़ेगी। आपको शुभ सन्देश के मिलने का योग है।किसी मांगलिक कार्यक्रम की रूपरेखा बनाने में व्यस्त रहेंगे और राजनीति में जनता आपके व्यक्तित्व और भाषण की सराहना करेगी। कामकाज में कड़े संघर्षों के बाद मिलेगी अपार सफलता।