OMG! अचानक इस शहर से गायब हुए लोग, भयानक राज का हुआ खुलासा| People suddenly disappeared from this city, reveals the secret of the kingdom

0
28
LIFESTYLE VIRAL NEWS LOST CITY

इस दुनिया में कई रहस्य छुपे हुए हैं. कुछ तो ऐसे हैं जिनके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। अतीत के साथ जुड़े एक ऐसे ही रहस्य के बारे में हम आपको बताने वाले हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

कई हजार साल पहले सेंट्रल अमेरिका के हॉन्डुरस में एक अजीब शहर हुआ करता था। उस शहर में रहने वाले सभी लोग बहुत अमीर थे। घने जंगलों और ऊंची पहाड़ियों के बीच छिपा ये शहर काफी मशहूर हुआ करता था।

कहा जाता है कि इस शहर के कुछ लोगों ने शहर के देवता, जिन्हें मंकी गॉड कहा जाता था, उनका अपमान कर दिया था। ऐसे में इस देवता ने शहर को श्राप दे दिया जिससे इस शहर में रहने वाले सभी लोग एक ही रात में गायब हो गए।

सिर्फ इतना ही नहीं पूरा का पूरा शहर उस रात गायब हो गया.वहां पर न कोई व्यक्ति बचा और न ही कोई इमारत। ये घटना सच में होश उड़ाने वाली थी।

आपको बता दें कि 600 साल पुरानी इस कहानी के बारे में ये भी कहा जाता है कि जो भी इस शहर को ढूंढने की कोशिश करता है उसे एक रहस्यमयी बीमारी हो जाती है। इस बीमारी में उस व्यक्ति के शरीर को कीड़े खाने लगते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here