अंतिम संस्कार के वक्त ‘मुर्दे’ को सिर हिलाता देख भागे लोग, फिर हुआ कुछ ऐसा….

जी हां दरअसल, ओडिशा के गंजाम जिले कि है जहां अंतिम संस्कार के वक्त एक व्यक्ति हिलता हुआ देख लोग वह से भाग गए।

0
75
suicide

आपने अजीबो गरीब मामले सुने होंगे लेकिन आज हम जिस मामले की बात कर रहे है उसको सुन कर आप के होश उड़ जाएंगे। जी हां दरअसल, ओडिशा के गंजाम जिले कि है जहां अंतिम संस्कार के वक्त एक व्यक्ति हिलता हुआ देख लोग वह से भाग गए।

इसी पर एक डॉ ने कहा कि कपकहाला गांव में सीमांचक मलिक को अंतिम संस्कार के लिए जब ले जा रहे थे तब ही उनको सिर हिलने लगा ये देखने के बाद उन्हें जल्द स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, उसके बाद वहां इलाज के बाद उनकी हालत स्थिर अब ठीक बताई जा रही है। इस मामले ने पुलिस ने भी बताय कि मलिक बकरियों और भेड़ों के साथ शनिवार को जंगल में गए थे लेकिन शाम में सारे मवेशी खुद घर लौट आए लेकिन वह नहीं लौटे।

लोगो ने बताया कि बेजान स्थति में देख मलिक को घर ले आए थे। परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने मलिक को मरा हुआ जान अंतिम संस्कर की तैयार कर ली थी।

उस ही वक्त मलिक का सर हिला देख वह के लोग घबरा गए और डर के मारे वह से चले गए। पलाकाटु पंचायत के पूर्व स्थानीय सरपंच रंजन मलिक ने बताया, ‘मलिक को जीवित देख हम उन्हें सोराडा अस्पताल ले गए। इलाज के बाद उनकी स्थिति अच्छी है’, इसके बाद डॉ ने बताया कि मलिक की ऐसी हालत बुखार अजाने की वह से हुई थी। अब वह बिलकुल ठीक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here