Breaking News

जनता ने किया कन्हैया कुमार का विरोध, समर्थकों और आमजनों मे झड़प | People protested against Kanhaiya Kumar

Posted on: 22 Apr 2019 11:34 by rubi panchal
जनता ने किया कन्हैया कुमार का विरोध, समर्थकों और आमजनों मे झड़प | People protested against Kanhaiya Kumar

लोकसभा चुनाव के प्रचार में जहां एक ओर सभी पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ रही वहीं दूसरी ओर जनता भी अपनी बातों को मनवाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। अब यह कोई आम बात तो नहीं की जब चुनाव प्रचार के दौरान विरोधी पार्टियों  के समर्थकों में झड़प हुई हो। ऐसी ही एक घटना रविवार को बिहार में बेगूसराय लोकसभा सीट से भाकपा के उम्मीद्वार कन्हैया कुमार के समर्थकों ओर वहां के कुछ स्थानीय लोगों के बीच देखने को मिली।

कन्हैया कुमार के समर्थकों ओर वहां के कुछ स्थानीय लोगों के बीच रविवार को उस समय हाथापाई हुई जब कन्हैया कुमार को रोड शो के दौरान यहां काले झंडे दिखाए गए। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जब 12 से अधिक स्थानीय युवकों ने क्षेत्र के कोराय गांव में रोड शो कर रहे कन्हैया कुमार के खिलाफ नारेबाजी कर उन्हें काले झंडे दिखाए उसी दौरान वहां मौजूद कन्हैया कुमार के समर्थकों और आम जनों के एक समूह के बीच झड़प हो गई।

पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को काबू में कर लिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। बेगूसराय लोकसभा सीट पर कन्हैया कुमार के सामने केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह खड़े है।

Read more : दिल्ली की नॉर्थ-ईस्ट सीट से भाजपा के मनोज तिवारी को टक्कर देंगी कांग्रेस की शीला दीक्षित

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com