37 सेकेंड के वीडियो ने ले ली युवक की जान

0
31

नई दिल्ली: सोशल मीडिया आज सबसे बड़ा प्लेटफार्म बन गया है। हर कोई किसी भी घटना का फोटो या उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल देते है लेकिन ये नहीं सोचते कि वीडियो बनाने की बजाय उनकी जान बचा ली जाए या उनकी मदद कर ली जाए। ऐसा ही एक मामला सामने आया है दिल्ली से, जहां लोग वीडियो बनाते रहे और एक शख्स ने मां-बाप के सामने दम तोड़ दिया।

दरअसल, गोविन्द नाम के एक शख्स को उसी के घर से करीब 500 मीटर दूर किसी ने गोली मार दी थी। जब उसके घर वालों को इस बात की सूचना मिली तो बूढ़े मां-बाप घटनास्थल पर गोविन्द के पास पहुंच गए। गोविन्द दर्द से करहा रहा था, उसके मां-बाप ने वहां मौजूद भीड़ से मदद मांगी लेकिन लोग वीडियो बनाने में इतना व्यस्त थे कि किसी ने पुलिस या एम्बुलेंस लो बुलाना सही नहीं समझा।

गोविन्द के मां-बाप ने बताया कि गोविन्द उनकी आंखों के सामने करीब सवा घंटे तक तड़पता रहा। आखिर में उसकी सांसे थम गई और उसने मां-बाप की गोद में ही दम तोड़ दिया।

सामने आया वीडियो

इस घटना के बाद 37 सेकेंड का एक वीडियो सामने आया है जिसमे गोविन्द के बूढ़े मां-बाप मदद के लिए गुहार लगा रहे हैं, लेकिन कोई उनकी मदद को आगे नहीं बढ़ रहा है। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि कैसे लोग मदद की गुहार को अनसुनी कर वीडियो बनाने में लगे हुए हैं। हर कोई अपने-अपने एंगल से घटना को दिखाने की कोशिश कर रहा है लेकिन मदद के लिए एक कदम कोई नहीं बढ़ा रहा है। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि कैसे उस युवक की तड़प-तड़प कर मौत हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here